मायावती ने दिया ये बड़ा बयान, कहा अब प्रदेश में बेटियां नहीं…

14 सितंबर को प्रदेश के हाथरस जिले के चंदपा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में 19 साल की एक दलित लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात हुई थी।

पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।हाथरस के पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर के मुताबिक लड़की ने बलात्कार की वारदात के बारे में पुलिस को पहले कुछ नहीं बताया था मगर बाद में मजिस्ट्रेट को दिए गए बयान में उसने आरोप लगाया कि संदीप, रामू, लव कुश और रवि नामक युवकों ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया था। विरोध करने पर जान से मारने की कोशिश करते हुए उसका गला दबाया। लड़की को अलीगढ़ (Aligarh) के जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

मायावती ने रविवार को किए गए ट्वीट में कहा कि यूपी के जिला हाथरस में एक दलित लड़की को पहले बुरी तरह से पीटा गया, फिर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया, जो अति-शर्मनाक व अति-निन्दनीय जबकि अन्य समाज की बहन-बेटियाँ भी अब प्रदेश में सुरक्षित नहीं हैं। सरकार इस ओर जरूर ध्यान दे। बसपा की यह माँग है।

बसपा (BSP) अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati) ने हाथरस में एक लड़की से हुई दरिंदगी की घटना की कड़ी निंदा करते हुए रविवार को राज्य सरकार से ऐसी घटनाओं को रोकने पर ध्यान देने की मांग की। हाथरस में लड़की के साथ दरिंदगी पर भड़की माया, बोलीं- अब प्रदेश में बेटियां सुरक्षित नहीं