तेजस्वी यादव ने किया ये बड़ा एलान, कहा चुनाव जीतते ही देंगे लोगो को 10 लाख…

तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकार बनने के 2 महीने बाद ही सारे रिक्त पदों को भरा जाएगा। इसके अलावे रोजगार के लिए बिहार में उद्योग लगाया जाएगा। किसानों के लिए फूड प्रोसेसिंग यूनिट की यूनिट लगेगा। अब बीजेपी तेजस्वी से पूछ रही है कि जब लालू राबड़ी का शासन था तो कितने लोगों को नौकरी मिली।

 

तेजस्वी यादव ने कहा है कि अगर उनकी सरकार बनी तो सबसे पहले कैबिनेट की बैठक में बेरोजगारों के हित में फैसला लिया जाएगा और 10 लाख लोगों को सरकारी नौकरी देंगे।

तेजस्वी यादव ने कहा है कि उन्होंने बेरोजगारों को अपने साथ जोड़ने के लिए जो मुहिम शुरू की थी वह जबरदस्त तरीके से सफल साबित हुई है। तेजस्वी ने कहा कि उनके वेब पोर्टल से रजिस्टर्ड युवा और मिस कॉल नंबर से जुड़ने वाले युवाओं की संख्या लाखों में रही है।

बिहार विधानसभा चुनाव का ऐलान हो गया है, जिसके बाद राजनीतिक दल मतदाताओं को लुभाने के लिए नई-नई घोषणा भी करने लगे हैं। इस चुनाव में सीएम नीतीश कुमार के कथित सुशासन और लालू यादव के कथित जंगल राज का भी फैसला होना है।

आरजेडी व प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और अपराध को लेकर नीतीश सरकार पर हमलावर हैं। अब तेजस्वी यादव ने युवाओं को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है।