मायावती के एक ट्वीट के बाद बढ़ गई फॉलोवर की संख्या

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती का ट्विटर पर कथित रूप हैंडल चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल इस ट्विटर हैंडल के एक ट्वीट को मंगलवार को बसपा के प्रवक्ता सुधींद्र भदौरिया ने अपने ट्विटर हैंडल से साझा किया है। जिसके बाद से ही यह ट्विटर हैंडल चर्चा का विषय बना हुआ है। जिस ट्विटर हैंडल को भदौरिया ने साझा किया है वह ट्विटर द्वारा वेरिफाइड ट्विटर हैंडल है। पार्टी की ओर ट्वीट करके आधिकारिक रूप से इस बात की पुष्टि की गई है यह मायावती का आधिकारिक ट्विटर हैंडल है।

पहला ट्वीट 22 जनवरी को

यह ट्विटर हैंडल 22 जनवरी को अस्तित्व में आया, जिसपर ट्वीट किया गया है, हेलो, भाइयों , बहनों, सम्मान के साथ मैं ट्विटर परिवार में आपने आपका परिचय दे रही हूं। यह ट्विटर पर मेरी शुरुआत है। साथ ही लिखा गया है कि भविष्य मे मायावती के के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के तौर पर यह अकाउंट काम करेगा और इसके जरिए कमेंट, अपडेट और लोगों से बातचीत की जाएगी शुक्रिया

पिछले वर्ष अस्तित्व में आया हैंडल

मायावती को सोशल मीडिया से दूर माना जाता है, वह सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म पर मौजूद नहीं हैं, लेकिन जिस तरह से सुधींद्र भदौरिया ने इस ट्वीट को रीट्वीट किया है जिसके बाद से ही चर्चा होने लगी थी कि मायावती ट्विटर पर आ चुकी है। जिसके बाद खुद पार्टी की ओर से इस बात की पुष्टि की गई है। यह ट्विटर हैंडल पिछले वर्ष अक्टूबर माह में बनाया गया था, लेकिन इसपर पहला ट्वीट 22 जनवरी को किया गया।

एक दिन में बढ़े फॉलोवर

मंगलवार रात तक की बात करें तो इस ट्विटर हैंडल को सिर्फ एक व्यक्ति फॉलो करता था, लेकिन अब इसपर 8000 से अधिक फॉलोवर हो गए हैं। यही नहीं ट्विटर की ओर से इस अकाउंट को वेरीफाई भी कर दिया गया है। जब ट्विटर पर तमाम सवाल पूछा जाने लगे तो खुद सुधींद्र भदौरिया ने इसपर सफाई दी है।

भदौरिया ने की पुष्टि

भदौरिया ने ट्वीट करके लिखा कि जी हां ये हमारे लिए गौरव की बात है कि बहन मायावती जी का ही ट्विटर अकाउंट है। एक तरफ जहां बसपा के प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि की है कि मायावती ट्विटर पर मौजूद हैं तो दूसरी तरफ बसपा की ओर से भी इस बात की पुष्टि कर दी गई है।