मायके से लौट रही महिला को युवक ने कार में दी लिफ्ट व नशीला पदार्थ पिलाकर लूटी इज्ज़त

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक बार फिर शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां रक्षाबंधन के दिन एक महिला को छह घंटे तक बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि रक्षाबंधन के दिन महिला बुलंदशहर स्थित अपने मायके से लौट रही थी तभी इस वारदात को अंजाम दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार, आरोप है कि सहेली के दोस्त के भाई सरदार उर्फ बल्ली ने महिला को अपनी कार में लिफ्ट दी। फिर महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया। आरोपी शुक्रवार तड़के चार बजे परी चौक के पास उसे कार से उतारकर फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार, दुष्कर्म का केस दर्ज कराने वाली महिला तीन बच्चों की मां है। उसके पति की मौत हो चुकी है। महिला की एक सहेली बीटा सेक्टर में रहती है। महिला की सहेली की एक शख्स से दोस्ती है। सहेली के दोस्त का भाई सरदार उर्फ बल्ली से पीड़िता महिला की फोन पर बातचीत होती है। गुरुवार रात 10 बजे के लगभग बुलंदशहर स्थित मायके से महिला परी चौक पहुंची थी। यहां से बल्ली ने महिला को सेक्टर-144 के लिए लिफ्ट दी।

आरोप है कि आरोपी सरदार उर्फ बल्ली उसके घर छोड़ने के बजाय पीड़िता को नशीला पदार्थ पिलाने के बाद इधर-उधर घुमाता रहा। आरोपी ने महिला के डेबिट कार्ड से एक हजार रुपये दिल्ली के वसुंधरा इनक्लेव स्थित एक एटीएम बूथ से भी निकलवाए। आरोपी ने पीड़िता से दुष्कर्म किया और सुबह चार बजे परी चौक के पास महिला को उतारकर भाग गया।

यूपी-100 पर सूचना मिलने पर पुलिस ने मामले की पड़ताल की और केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। पुलिस की पड़ताल में सामने आया है कि महिला का पति हिस्ट्रीशीटर रह चुका है। महिला के पति के पास काम करने वाला एक युवक लापता हो गया था और बाद में उसका शव बरामद हुआ था।

परिजन ने मामले में महिला के खिलाफ एफआईआर कराई थी। महिला युवक की हत्या के मामले में ढाई साल जेल में रहने के बाद जमानत पर बाहर आई हुई है। फिलहाल महिला एक फैक्ट्री में काम करती है और बीटा सेक्टर में रहने वाली सहेली भी उसके साथ काम करती है।