महेंद्र सिंह धोनी ने जीत का श्रेय दिया इन खिलाडियो को , जानिए ये है वजह

आईपीएल की डिफेंडिंग चैम्पियन चेन्नई सुपरकिंग्स ने क्वालिफायर-2 में दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ उसने 8वीं बार खिताबी मुकाबले में अपना जगह पक्का किया.

टीम के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी ने जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया. उन्होंने कहा, “खिलाड़ियों ने बेहतरीन खेल दिखाया. स्पिनरों को टर्न मिल रहा था. दिल्ली के पास बाएं हाथ के बल्लेबाज थे. हमारे बाएं हाथ के स्पिनर रविंद्र जडेजा ने अच्छी गेंदबाजी की. नियमित अंतराल पर विकेट मिलना जरूरी रहा.

धोनी ने कहा, “अगर ओपनर्स मैच समाप्त करके आते तो मैं खुश होता. खिलाड़ियों ने जिस तरह प्रदर्शन किया वह तरीफ के योग्य है. 140 से ज्यादा रन को चेज करते हुए हमने जैसी बल्लेबाजी की वह बेहतरीन रही.

‘टूर्नामेंट के जिस पड़ाव पर हैं, उसके लिए गेंदबाजों का धन्यवाद बोलना चाहिए’
धोनी से जब पूछा गया कि हरभजन सिंह, इमरान ताहिर जैसे गेंदबाज उनकी कप्तानी अलग तरह का प्रदर्शन करते हैं तो उन्होंने कहा, “इसका श्रेय भी उन्हें देना चाहिए. कैप्टन उन्हें यही कह सकता है कि वह क्या चाहता है. उस हिसाब से गेंदबाजी करना उनका कार्य है. हम टूर्नामेंट के जिस पड़ाव पर हैं, उसके लिए गेंदबाजों के धन्यवाद बोलना चाहिए.

अगले सीजन में बेहतर वापसी करेंगे : श्रेयस अय्यर
दूसरी ओर, पराजय के बाद दिल्ली के कैप्टन श्रेयस अय्यर ने कहा, “हमारी आरंभ निराशाजनक रही. हमने पावरप्ले में ही दो विकेट गंवा दिए. इससे उबरना कठिन था. कोई भी लंबी पारी नहीं खेल पाया. नतीजा निराशाजनक है लेकिन यह हमारे लिए अच्छी सीख है. अगले सीजन में  दमदार ढंग से वापसी का कोशिश करेंगे.