अमिताभ बच्चन ने लॉन्च किया इंटरनेशल मदर्स पर म्यूजिक वीडियो एल्बम ,इसके जरिये दिया दुनियभार की मांओं को श्रद्धांजलि

मई महीने के दूसरे रविवार को हर वर्ष इंटरनेशल मदर्स डेमनाया जाता है. ये दिन मां के प्यार  सम्मान के लिए समर्पित है.अमिताभ बच्चन अपनी मां  संसार भर की मांओं को समर्पित करते हुए एक खास म्यूजिक वीडियो एल्बम लॉन्च किया.

अमिताभ ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘शुजित सरकार के क्रिएशन, अनुज गर्ग के म्यूजिक, उनके बेटे यजत की आवाज, पुनीत शर्मा के बोल  मेरी आवाज के साथ कल मदर्स डे पर मांओं को श्रद्धांजलि.

अपने दूसरे ट्वीट में अमिताभ ने लिखा- ‘गाना मांहेडफोन्स लगा कर सुनना, रोशनी बंद करना  अपने विचारों के साथ इसे अकेले में सुनना.

मां के लिए प्यार को दिखाएगा एल्बम

गाने की आरंभ पियानोके सुकून भरे म्यूजिक से होती है. इसमें गिटार  नन्हेसिंगर यजत गर्ग की आवाज लोगों को मंत्रमुग्ध कर देगी. ये गाना लिसनर्स को अपने बचपन की याद दिलाएगा. आधा गाना यजत  आधा गाना अमिताभ ने गाया है. गाने का सार यही बताता है कि आप बच्चे हों या बड़े आपके दिल में मां के लिए हमेशा वही प्यार रहता है.

मां के नाम अमिताभ का खास संदेश

इस वीडियो में स्त्रियों की फोटोज़ दिखाई देंगी. सभी फोटोज बेहदपुरानी है. ये फोटोज़ उन स्त्रियों की हैं जिन्होंने कार्य के साथ मां की जिम्मेदारी  अब इस संसार में नहीं हैं.आखिरी फोटो अमिताभ की मां तेजी बच्चन की होगी. इस फोटो पर उन्होंनेअपनी मां को याद करते हुए लिखा है- ‘तुम आज भी मेरे साथ होमां.