महिला सांसद के लेटर से महाराष्ट्र में मचा बवाल, शिवसेना के नेता पर लगा ये बड़ा आरोप

यह भी दावा किया कि इससे पहले भी उन्हें कई बार फोन पर धमकी दी गई है और उन पर एसिड अटैक कराने की भी बात कही गई है। शिवसेना सांसद ने आरोपों को झूठा बताया है।

सावंत ने समाचार एजेंसी एएनआइ से कहा कि उन्होंने राणा को धमकी नहीं दी। यह एक बड़ा झूठ है। मैं उन्हें क्यों धमकी दूंगा? यदि उस समय उनके पास लोग मौजूद थे.

तो वे बता सकते हैं कि क्या मैंने उन्हें धमकी दी थी। उनकी बात करने का तरीका और बॉडी लैंग्वेज गलत थी। सावंत ने कहा कि शिवसैनिक महिलाओं को धमकी नहीं देते।

मुंबई के पूर्व पुलिस परमबीर सिंह द्वारा महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर लगाए गए आरोपों के कारण महाराष्ट्र की उद्धव सरकार संसद से लेकर सड़क तक घिरी हुई है।

सोमवार को इसे लेकर संसद के दोनों सदनों में जमकर बवाल हुआ। अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा के की एक चिट्ठी ने अब इस मामले में नया मोड़ ला दिया है।

उन्होंने यह चिट्ठी लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को लिखी है। इसमें उन्होंने आरोप लगया है कि लोकसभा में सचिन वझे का मामला उठाने पर शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने उन्हें धमकी दी है।

नवनीत ने अब पुलिस से संपर्क करने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि अगर एक महिला संसद में सुरक्षित नहीं है, तो वह महाराष्ट्र में कैसे सुरक्षित रह सकती है।