महंगी हुई Honda Shine, खरीदने से पहले जाने ले पूरी डिटेल

आपको बता दें कि Honda अपनी Shine BS6 मोटरसाइकिल की खरीद पर 3,500 रुपये का कैशबैक ऑफर भी दे रहा है जो 30 जून 2021 तक लागू रहेगा। ऐसे में जो ग्राहक 30 जून तक ये मोटरसाइकिल खरीदते हैं उनके ऊपर बढ़ी हुई कीमत का कोई भी असर नहीं पड़ने वाला है। होंडा शाइन कंपनी की एक बेहद पॉपुलर मोटरसाइकिल है जिसे भारत में काफी पसंद किया जाता है।

इंजन और पावर की बात करें तो शाइन में फ्यूल इंजेक्टेड 125cc इंजन मिलता है ये इंजन 7500 rpm पर 10.72 bhp का पावर और 6,000 rpm पर 10.9Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। नए BS6 कंप्लायंट 125cc इंजन में साइलेंट स्टार्टर के साथ इन्हैंस्ड स्मार्ट पावर (eSP) दिया गया है। ये बाइक 14 फीसदी ज्यादा फ्यूल इफीशिएंट है।

आपको बता दें की कीमतें बढ़ने के बाद अब Honda Shine BS 6 के ड्रम ब्रेक वेरिएंट को खरीदने के लिए ग्राहकों को 71,550 रुपये की रकम अदा करनी पड़ेगी तो वहीं मोटरसाइकिल के डिस्क ब्रेक वेरिएंट को खरीदने के लिए ग्राहकों को 76,346 रुपये खर्च करने पड़ेंगे।

ये दोनों ही मोटरसाइकिल की एक्स-शोरूम कीमतें हैं। कीमतें बढ़ने के अलावा इस मोटरसाइकिल में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है।

Honda Motorcycle and Scooter India ने अपनी पॉपुलर कम्यूटर मोटरसाइकिल Shine BS6 की कीमत बढ़ाने का फैसला लिया है। कंपनी ने इस मोटरसाइकिल की कीमत में पूरे 1,072 रुपये की बढ़ोत्तरी की है जिसके बाद ग्राहकों को अब इसे खरीदने के लिए पहले से ज्यादा रकम खर्च करनी पड़ेगी। पिछले दो महीनों में ये दूसरी बार हो रहा है जब कंपनी ने इस मोटरसाइकिल की कीमतें बढ़ाई हैं।