मलाइका भट्ट की दिवाली पार्टी में छाई करीना कपूर

बॉलीवुड में इन दिनों दिवाली की धूम देखने को मिल रही है। जहां शनिवार को किंग खान ने अपने घर प्री-दिवाली सेलिब्रेशन पार्टी रखी। तो वहीं रविवार को शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड को दीवाली का न्योता दिया। ऐसा ही बुधावार को देखने को मिला मेकअप आर्टिस्ट मलाइका भट्ट ने भी दिवाली सेलिब्रशन रखा। इस मौके पर कई सितारों से सजी रही।

Image result for मलाइका भट्ट की दिवाली पार्टी में छाई करीना कपूर

इसी के साथ इस पार्टी में यूलिया वंतूर, सोहेल खान, करीना कपूर और अमृता अरोड़ा भी नजर आईंइस मौके पर एक्ट्रेस करीना कपूर खान बेगम अवतार में नजर आई। करीना कपूर अपने आउटफिट से दीवाली पार्टी में चार चांद लगा दिया। इस मौके पर करीना के साथ दोस्त अमृता अरोड़ा भी नजर आई। इस ट्रेडिशनल ऑउटफिट में अमृता भी काफी खूबसूरत लग रही हैं। सभी सितारें फेस्टिव मूड में नजर आए और अपने दिवाली ऑउटफिट में वाकई सुंदर लग रहे थे।

करीना कपूर इन दिनों अपने फोटोशूट को लेकर खूब चर्चा पर है। करीना कपूर ने हाल ही में वोग इंडिया मैगजिन के लिए एक फोटोशूट करवाया है। करीना का ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहो रहा है। इस फोटोशूट में करीना काफी हॉट लग रही है। बता दें इससे पहले भी वह वोग के लिए फोटोशूट करवा चूकी हैं।वोग इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम पर करीना कपूर की फोटो शेयर की गई हैं। इन फोटो में करीना ने डिफ्रेंट लुक कैरी किया  है। एक फोटो में करीना कपूर रेड कलर के स्टाइलिश वन पीस में नजर आ रही हैं। इस फोटो को मशहूर फोटोग्राफर बिक्रमजीत सिंह ने कैप्चर किया तो अनीता अजादानिया ने स्टाइल दिया है। वहीं एक दूसरी फोटो में करीना कपूर ने स्वैटर पहने नजर आ रही हैं। जिसमे करीना का सेक्सी अवतार दिख रहा है।