भूमि पेडनेकर रणवीर को बनाना चाहती है ये, सुनते ही लोगो में मचा हडकंप

आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘दम लगा के हइशा’ से पहले भूमि ने बतौर कास्टिंग डायरेक्टर काम किया है. उन्होंने कहा कि ‘मैं ऑडिशन के दौरान शामिल थी और यह यूट्यूब पर मौजूद है.’ हालांकि उन्होंने फौन रणवीर की एनर्जी की तारीफों में पुल बांधे और कहा कि उनकी एनर्जी जबरदस्त है.

 

उन्होंने बताया कि कास्टिंग डायरेक्टर शानू से उनके बारे में उन्होंने जितना सुना था वह उसपर फिट साबित हुए. बता दें कि वर्कफ्रंट पर भूमि पेडनेकर अपनी अगली फिल्म ‘दुर्गावती’ में आईएएस की भूमिका में नजर आने वाली हैं, जो कि जी. अशोक की तमिल हॉरर थ्रिलर फिल्म की रीमेक है.

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फिल्‍टर नेहा’ में पहुंचीं, जहां उन्होंने अलग-अलग मुद्दों पर खुलकर बातें कीं. भूमि ने इस शो में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम करने के अपने अनुभव से लेकर अपनी ऐक्टिंग स्किल्स तक के बारे में ढेर सारी बातें की.

इस दौरान उन्होंने रणवीर सिंह के बारे में भी बातें की और कहा कि उन्हें सेक्स उपचार डॉक्टर (doctor) क्यों बनना चाहिए. उन्होंने कहा कि उनके पास बेहतरीन तरकीबें हैं. उन्होंने इस इंटरव्यू में ‘बैंड बाजा बारात’ में रणवीर सिंह के ऑडिशन के बारे में भी बातें की.