भीषण हादसे में नवजात समेत 5 लोगों की मौत

यूपी के सुल्तानपुर में सोमवार को एक भीषण हादसे में बोलेरो सवार 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। सभी एक परिवार के बताए जा रहे हैं, जो एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। देर रात वापस लौटते वक्त हादसे का शिकार हो गए।

अनियंत्रित ट्रेलर ने मारी बोलेरो में टक्कर

जानकारी के अनुसार, जिले के लक्ष्मणपुर के ओमनगर निवासी विनोद अपने परिवार के साथ प्रयागराज के सोरांव थाना क्षेत्र के अकारीपुर निवासी दीपचंद्र वैश्य के घर शादी में शामिल होने के लिए गए थे। रात में सभी समारोह में शामिल होने के बाद बोलेरो से वापस अपने घर जा रहे थे। मऊआइमा थाना इलाके के रामफल इनायरी चौकी के पास रात करीब सवा एक बजे अनियंत्रित ट्रेलर ने बोलेरो में टक्कर मार दी। चीख-पुकार सुनकर राहगीर समेत ग्रामीण मौके पर पहुंचे।

एक ही परिवार के पांच की मौत

लोगों ने पुलिस को सूचना दी और बचाव कार्य शुरू किया। इस बीच बोलेरो में सवार लोगों को बाहर निकाला गया, जिसमें विनोद उनकी पत्नी शालिनी, छह महीने का बेटा राज, विनोद का भाई प्रदीप 45, 18 साल की भांजी वैशाली की मौत हो चुकी थी। वहीं, आधा दर्जन लोग जख्मी थे।

घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने गंभीर रूप से जख्मी तीन लोगों को शहर के स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल भेजा, जबकि तीन को सोरांव के अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, वाहन समेत ट्रेलर चालक फरार हो गया है।