भारत में शुरू होने जा रही Tata Safari की सेल, जानिए क्या होगी कीमत

नई सफारी में मिलेंगे ये खास बदलाव  नई टाटा सफारी एसयूवी टाटा मोटर्स की ओमेगाआरसी (ऑप्टिमल मॉड्यूलर एफ़िशिएंट ग्लोबल एडवांस्ड आर्किटेक्चर) टेक्नोलॉजी पर आधारित होगी. ये प्लेटफॉर्म लैंड रोवर के D8 से लिया गया है.

इस एसयूवी में हमें कुछ ध्यान देने योग्य कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिलेंगे. उदाहरण के लिए, प्रोडक्शन वर्जन में बड़े हनीकॉम्ब पॉटर और क्रोम हाइलाइट के साथ एलईडी प्रोजेक्टर लाइट मिलती है.

इसके अलावा, टाटा मोटर्स ने Tata Safari Imaginator सूट भी लॉन्च किया है, जो कई तरह के इंटरैक्टिव फीचर्स के साथ इस SUV की वर्चुअल इमेज शो करेगा. नई सफारी के लिए बुकिंग जल्द ही शुरू होने वाली है.

टाटा मोटर्स के सीईओ और एमडी ग्वेंटर बश्चैक ने कहा, “सफारी, भारतीय ग्राहकों की उम्मीदों को पूरा करने के लिए हमारी खास पेशकश है. हमने इस SUV को इंडियन लाइफस्टाइल और नए अवतार में पेश किया है.

हम अपनी विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं. नई टाटा सफारी में क्वालिटी, प्रीमियम फिनिश, पावर, परफॉरमेंस और प्रेजेंस का अनुभव देने के लिए हम सफारी को एक बार फिर भारतीय सड़कों पर लाने के लिए तत्पर हैं.”

टाटा मोटर्स ने इस महीने के आखिर में ऑल-न्यू सफारी को लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी ने इस एसयूवी का प्रोडक्शन शुरू कर दिया है. कंपनी ने हाल ही में सफारी के प्रोडक्शन मॉडल से ऑफिशियली पर्दा हटा दिया है.

टाटा सफारी (Tata Safari) का पहला प्रोडक्शन मॉडल महाराष्ट्र के पुणे स्थित प्लांट से बाहर भेज दिया गया है और जल्द ही यह शोरूम्स में एंट्री करेगा.