भारत में इस दिन लांच होगी 2021 Royal Enfield Himalayan, जानिए कीमत और फीचर

बाइक में बाहरी बदलाव की बात करें तो इसमें ईंधन टैंक पर मैटल का प्रयोग किया गया है। हालांकि मिलने वाले पूरे अपडेट की जानकारी इस महीने के अंत में सामने आ सकती है।

 

यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि अपडेट के साथ नई हिमालयन वर्तमान माॅडल से महंगी होगी। वर्तमान में इस मोटरसाइकिल की कीमत 1.91 लाख रुपये से लेकर 1.96 लाख एक्स-शोरूम दिल्ली रखी गई है।

सामनें आए स्पाई शॉट से पता चलता है कि नए हिमालयन को नए रंग विकल्प के साथ पेश किया जाएगा। इसमें वैकल्पिक ड्यूल-टोन और मैट फिनिश शेड्स दिए जाएंगे। वहीं रॉयल एनफील्ड नई हिमालयन में मिलने वाली ठोस सफेद कलर विकल्प को भी बंद कर सकती है।

इसके अलावा इस बाइक में कंपनी की हालिया लाॅन्च Meteor 350 की तरह ट्रिपर नेविगेशन भी देखने को मिलेगा। क्योंकि हिमालयन के प्रोटोटाइप को नेविगेशन के लिए एक अतिरिक्त डायल के साथ टेस्टिंग पर देखा गया है। जो स्पष्ट संकेत है कि एडीवी इस नई सुविधा के साथ अपडेट होने वाला है।

 देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड भारत में अपनी एडवेंचर मोटरसाइकिल हिमालयन को अपडेट करने पर विचार कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक इस बाइक को इस महीने के अंत में अपडेट मिलने वाला है।

नई अपडेटेड मोटरसाइकिल के एक प्रोटोटाइप को हाल ही में सार्वजनिक सड़कों पर रोलिंग करते हुए देखा गया है। आइए बताते हैं कि 2021 हिमालयन में कौन-कौन से बदलाव देखने को मिलेंगे।