भारत में इस दिन लांच होगा Aprilia SXR 160 स्कूटर, जाने कीमत और फीचर

अगर बात करें इस स्कूटर के फीचर्स की तो ये भारत में मिलने वाले ज्यादातर स्कूटर्स से काफी अलग होगा। इसमें ग्राहकों को एबीएस-सीबीएस, क्रोम प्लेटेड एग्जॉस्ट, बड़ी कम्फर्टेबल सीट, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन, फ्रंट डिस्क ब्रेक, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलने की उम्मीद है।

Aprilia SXR 160 मैक्सी-स्कूटर के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें BS6 कम्प्लायंट 160cc का सिंगल-सिलेंडर, 3-वॉल्व इंजन दिया गया है जो 7,600rpm पर 10.7bhp की पावर और 6,000rpm पर 11.6Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है।

इसके साथ ही स्कूटर में 12-इंच के 5-स्पोक एलॉय व्हील भी दिया जा सकता है। इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक के साथ ABS (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) को भी शामिल किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार भारत में इस स्कूटर को 1.25 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। कुछ समय पहले इस स्कूटर का टीजर जारी किया गया था जिसमें इसका स्टाइलिश और अग्रेसिव फ्रंट लुक दिखाई दे रहा था।

भारत में Aprilia SXR 160 मैक्सी स्कूटर को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। Aprilia SXR 160 भारत में मौजूद अन्य स्कूटर्स से कहीं ज्यादा पावरफुल है और इसमें जबरदस्त फीचर्स भी दिए जाएंगे जो ग्राहकों को काफी पसंद आएंगे।