भारत में इस दिन लांच होगा स्मार्टफोन Samsung Galaxy A12, जानिए कीमत और फीचर

सैमसंग गैलेक्सी A12 कंपनी के पुराने फोन Galaxy A11 का सक्सेसर फोन होगा, जिसे इसी साल मार्च में लॉन्च किया गया था. गैलेक्सी A11 में 6.04 इंच का डिस्प्ले दिया जाता है. ये फोन 1.8GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 2GB और 3GB स्टोरेज के साथ आता है.

कहा जा रहा है कि फोन 3GB RAM ऑप्शन के साथ आ सकता है. हालांकि वेबसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक फोन और भी RAM के और ऑप्शन के साथ आने की उम्मीद है. रिपोर्ट्स की मानें तो सैमसंग गैलेक्सी A12 में 64GB और 32GB की इंटरनल स्टोरेज होगी.

बाकी अफवाहों का कहना है कि फोन में TFT डिस्प्ले और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा. माना जा रहा है कि सैमसंग का ये फोन बजट सेगमेंट का होगा, जिसे इसी महीने या दिसंबर में लॉन्च किया जा सकता है.

सैमसंग (Samsung) के नए स्मार्टफोन गैलेक्सी A12 को बहुत जल्द लॉन्च किया जा सकता है. फिलहाल फोन की लॉन्च डेट तो सामने नहीं आई है, लेकिन फोन को ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन (bluetooth certification) पर स्पॉट किया गया है.

हालांकि लेटेस्ट लिस्टिंग से फोन के फीचर्स को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है. GMSArena की रिपोर्ट के मुताबिक गैलेक्सी A12 (galaxy A12) मॉडल नंबर SM-A125D_DSN के साथ लिस्ट है.

गीकबेंच लिस्टिंग (geekbench listing) से पता चला है कि फोन MediaTek Helio P35 प्रोसेसर के साथ आएगा. सॉफ्टवेयर की बात करें तो ये एंड्रॉयड 10 out-of-the-box पर काम करेगा.