दोस्त के साथ बाहर घूमने निकली लड़की के साथ हुआ ये, पुलिस कर रही जांच

इस बीच, पुलिस ने संदिग्धों की पहचान परेड कराई, लेकिन पीड़िता ने सोमवार शाम तक किसी की पहचान नहीं की। हालांकि पुलिस ने पुछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया है, लेकिन किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

 

विपक्ष के नेता संतोष पांडे ने घटना को निंदनीय और शर्मनाक करार दिया। बीजेपी नेता ने कहा है, “आरोपी अभी भी मुक्त घूम रहे हैं। छत्तीसगढ़ में, अपराध बढ़ रहे हैं। सरकार दोषी है। हम मांग कर रहे हैं कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाए।”

कबीरधाम के पुलिस अधीक्षक शलभ कुमार सिन्हा ने बताया, “नाबालिग लड़की ने कोतवाली पुलिस स्टेशन में 22 नवंबर को शिकायत दर्ज कराई।

उसने अपनी शिकायत में उसने कहा कि जब वह उसके दोस्त के साथ टहलने गई थी, तब उसके साथ गैंगेरप किया गया था।”नाबालिग पीड़िता के मुताबिक, आरोपी आस-पास के इलाकों के हैं। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर केस दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।

छत्तीसगढ़ पुलिस ने सोमवार को बताया कि कबीरधाम जिले के कवर्धा इलाके में 14 साल की एक लड़की के साथ चार लोगों ने मिलकर गैंगरेप किया गया है। लड़की के साथ गैंगरेप उस वक्त हुआ, जब वह अपने किसी लड़के दोस्त के साथ बाहर घूमने गई थी।

पुलिस ने कहा है कि लड़की जिसके साथ बाहर गई थी, वो उसको परिचित था। घटना रविवार को कवर्धा में आचार्य पंथ श्री ग्रंथ मुनि नाम साहेब गवर्नमेंट पीजी कॉलेज के पास हुई।