भाजपा मंत्री उमा भारती ने कांग्रेस पार्टी पर लगाया ये गंभीर आरोप

मध्य प्रदेश में चुनावी प्रचार के लिए नेताओं ने कमर कस ली है। पक्ष व विपक्ष दोनों अपनी रैलियों में जमकर एक-दूसरे को कोसने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

जहां ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज को आमने-सामने बात करने का न्योता दे दिया है तो भाजपा मंत्री उमा भारती ने कांग्रेस पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए बोला है कि वो पाक के साथ मिलकर पीएम मोदी को हराने की साजिश कर रही है।

दमोह में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उमा भारती ने बोला कि सर्जिकल स्ट्राइक के दौरान कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने हमारे थल सेनाध्यक को गुंडा कह दिया था। कांग्रेस पार्टी के नेता पाक गए व वहां जाकर उन्होंने पीएम मोदी को हराने की साजिश बनाई है।

बता दें कि कांग्रेस पार्टी के अतिरिक्त उमा भारती ने सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए बोला कि अखिलेश यादव पिता की कमाई पर पल रहे हैं व सबसे ज्यादा भेदभाव कि पॉलिटिक्स अखिलेश ही करते हैं। बता दें कि उमा भारती द से लड़ रहे भाजपा नेता धर्मेंद्र लोधी के प्रचार के लिए पहुंची थीं। वहीं अखिलेश एक दिन पहले ही दमोह में सपा प्रत्याशी के लिए रैली करने आए थे। अखिलेश ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए बोला था कि बीजेपी सबसे ज्यादा भेदभाव करने वाली पार्टी है, यह ताजमहल में पूजा करवाती है व शहरों के नाम बदलने का कार्य करती है।