बड़ी खबर अरविंद केजरीवाल ने इस नेता पर की ये शर्मनाक टिप्पणी, जानकर लोग हो रहे हैरान

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बोला है कि उनकी सरकार वरिष्ठ नागरिकों व विद्यार्थियों के लिए भी निःशुल्क यात्रा की सुविधा मुहैया करा सकती है।

Related image

लेकिन हमें सबसे पहले स्त्रियों को मेट्रो व डीटीसी बसों में सफलतापूर्वक निःशुल्क यात्रा कराना है क्योंकि प्रस्तावित योजना स्त्रियों के लिए है। उन्होंने बोला कि हमारी सरकार की प्रयास शहर के लोगों की जिंदगी को सरल बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।

आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को दावा किया था कि 90 प्रतिशत से ज्यादा लोग दिल्ली मेट्रो व बसों में स्त्रियों की मुफ्त यात्रा के पक्ष में हैं। आप नेता गोपाल राय ने बोला कि उनकी पार्टी के विधायकों, निगम पार्षदों व महिला इकाई द्वारा कराए गए सर्वेक्षणों से यह आंकड़े सामने आए हैं।

करीब 10 दिन तक किए गए इस सर्वेक्षण में 71,000 लोगों ने भाग लिया था। गोपाल राय ने संवाददाताओं को बताया कि हमने समाज के सभी वर्ग के लोगों से मुलाकात की। पार्टी ने 1,120 बैठकें आयोजित की व पाया कि 71, 572 लोगों में से 64,972 लोगों ने बसों व मेट्रो में स्त्रियों के लिए मुफ्त यात्रा का समर्थन किया।

3 जून को हुई थी घोषणा

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने 3 जून को घोषणा की थी कि दिल्ली के सार्वजनिक यातायात सेवा की बसों व मेट्रो ट्रेन में स्त्रियों को मुफ्त यात्रा की व्यवस्था की जाएगी।केजरीवाल ने बोला था कि यह 3 से 4 महीने के भीतर प्रारम्भ हो जाएगा। आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा किए गए इस घोषणा को विपक्षी दलों ने चुनावी शिगूफा बता दिया था।दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बोला था कि चुनाव को समीप देख केजरीवाल को फ्री सेवा व स्त्रियों की याद आ रही है। साढे चार वर्ष तक इन्होंने क्या किया?