ब्रिटेन में रहने वाली इस लड़की को चाहिये एक सच्चा प्यार करने वाला, करोड़ों रुपए की है मालकिन

वो ऐसा कहते हैं ना कि जीवन में चाहे कितना भी पैसा कमा लो, लेकिन अगर सच्चा प्यार नहीं मिला तो जिंदगी अधूरी है. ऐसा ही इन दिनों एक लड़की के साथ हो रहा है. हम बात कर रहे है ब्रिटेन में रहने वाली एक लड़की के बारे में जिसने महज 17 साल की उम्र में लॉटरी के जरिए करोड़ों रुपए तो जीत लिए थे.

लेकिन अब उस लड़की की उम्र 23 साल हो गई है फिर भी आज तक उसे कोई सच्चा प्यार करने वाला नहीं मिला. ऐसे में अब वो लड़की काफी ज्यादा परेशान हो गई है. लेकिन उसे हर बार प्यार में धोखा ही मिला. इसके लिए उसने एक ऐसा समाधान निकाला जिसे हर कोई देखकर हैरान हो गया.

शुरू की एक वेबसाइट

आपको बतादें कि ब्रिटेन में रहने वाली इस लड़की का नाम जेन पार्क है. हालाँकि ये पैसे की दम पर लग्जरी लाइफ जी सकती है. लेकिन बॉयफ्रेंड से हर बार मिली बेवफाई को लेकर ये लड़की टूट चुकी थी. अब जेन को सिर्फ और सिर्फ सच्चे प्यार की तलाश है.

ऐसे में इसने एक ऐसा समाधान निकाला जिसे जानकर हर कोई दंग रह गया. जी हां जेन ने अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए एक वेबसाइट लांच की है. इस वेबसाइट के जरिए वो अपने लिए परफेक्ट मैच की तलाश कर रही है, इसके लिए इस लड़की ने अपनी कुछ शर्तें भी रखीं हैं जोकि इस प्रकार हैं.

उस लड़की का कहना है कि, ‘यदि उसको उसका सच्चा प्यार मिल जाता है तो वह उसको एक साल के लिए 60 हजार पौंड यानी करीब 60 लाख रुपए देगी.’ जी हाँ… और उसके ब्वॉयफ्रेंड की पोस्ट के लिए सही योग्य कैंडिडेट जेन की वेबसाइट पर अप्लाई कर सकते हैं.