बॉलीवुड के सिंघम ने किया शेर के साथ किया रैंपवॉक

अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल का ट्रेलर बस कुछ ही देर में रिलीज होने वाला है. फिल्म में कॉमेडी के अलावा दिलचस्प बात ये है कि इस मूवी में 18 साल बाद अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित नज़र आने वाले हैं. मेकर्स दर्शकों में उत्साह बढ़ाने के लिए लगातार फिल्म के पोस्टर शेयर कर रहे हैं.

हाल ही में अजय देवगन ने भी अपने इंस्टा पर एक खतरनाक पोस्टर शेयर किया है जिसमें एक शेर के साथ रैंप वॉक करने वाले हैं. वहीं दूसरी ओर फिल्म के एक और पोस्टर में सारे कलाकार के अलावा शेर भी नज़र आ रहा है. पोस्टर देखकर लगता है फिल्म जंगल थीम पर आधारित है. Boman Irani, Sanjay Mishra, Anil Kapoor, Madhuri Dixit, Ajay Devgn, Riteish Deshmukh, Arshad Warsi and Javed Jaffrey ये सारे कलाकार इस फिल्म में नज़र आने वाले हैं.

इस फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार कर रहे हैं. इससे पहले तीनों ने फिल्म ‘बेटा’ में साथ काम किया था. ‘टोटल धमाल’ ‘धमाल’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होने जा रही है.बता दें कि 90 के दशक में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी बेहद हिट मानी जाती थी. दोनों ने ‘तेजाब’, ‘परिंदा’, ‘राम लखन’, ‘किशन कन्हैया’, ‘बेटा’, ‘खेल’ और ‘पुकार’ जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है.