सिंबा के इस गाने पर सनी लियोनी ने लगायें ठुमके, पति ने दिया साथ

पोर्न स्टार से अभिनेत्री बनी सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर ने 18 मिलयन फॉलोअर्स का स्पेशल थैंक्स किया है. इस खुशी को अपने फैंस से बांटने के लिए और उनका धन्यवाद करने के लिए इस कपल ने एक अनूठा तरीका निकाला. दोनों ने रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा के गाने ‘आंख मारे’ पर जबरदस्त डांस किया. इस गाने पर उनके एक्सप्रेशन देखने वाले थे.

इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी ने लिखा- “Thanks, everyone – 18 million. Woohoo! Time to dance and celebrate with Daniel Weber.मजेदार बात तो ये है कि गाना खत्म होते ही वेबर, सनी को अपने कंधे पर उठाकर ले भागते हैं. इस वीडियो को अब तक 1.3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

बता दें, गाना ‘आंखे मारे’ , रणवीर सिंह (Ranveer Singh)और सारा अली खान पर फिल्म सिंबा में फिल्माया गया था. ये गाना इस साल के चार्ट बस्टर में भी अपनी जगह बना चुका है. सारा-रणवीर के इस गाने को मीका सिंह, नेहा कक्कड़, तनिष्क बागची और कुमार सानू ने आवाज दी है.

सारा की ये दूसरी फिल्म है इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ आज रिलीज हुई थी. इस फिल्म को करन जौहर ने प्रोड्यूस किया है और रोहित शेट्टी डायरेक्ट किया है.