बॉलीवुड की इन हसीनाओं पर संवार हुआ शादियां करने का भूत

बॉलीवुड दुनिया में शादी और तलाक होना आम बात हैं आपने देखा होगा की आजकल शादिया पत्तो की तरह ढह जाती हैं तो आज हम आपको उन हसीनाओ की लिस्ट बताएँगे जिन्होंने एक से ज्यादा शादियां करी हैं।

कश्मीरा शाह :- बॉलीवुड और मराठी फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री कश्मीरा शाह ने पहली शादी 2002 में करी थी उसके बाद दूसरा विवाह इन्होंने 10 साल बाद 2012 में कॉमेडी दुनिया के किंग कृष्णा अभिषेक से करी थी।

नीलम कोठरी :- बॉलीवुड दुनिया की हसीना नीलम कोठारी ने भी दो शादियां की है बता दें इन्होने पहली शादी एक बिजनेस मैन से करी उसके बाद 2011 में दूसरा विवाह टीवी एक्टर्स अमृत सोनी से करी।

नीलिमा :- टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीलिमा ने अपनी जिंदगी में तीन बार शादी की बता दें कि इन की पहली शादी पंकज कपूर से हुई ,दूसरी शादी राजेश खट्टर से हुई जबकि तीसरी शादी राजा अली खान से हुयी इनके ही शाहिद कपूर और ईशान खट्टर बेटे हैं।

जेबा बख्तियार :- हिना फिल्म आपने देखी होगी इसकी एक्ट्रेस जेबा बख्तियार ने अपने जिंदगी में 4 शादियां की है पहली शादी सलमान बलियनि से दूसरी शादी अदनान सामी से तीसरी शादी जावेद जाफरी और चौथी शादी सोहेल लीगारी से करी।