बुलंदशहर हाईवे गैंगरेप कांड, पीड़िता के साथ तीन युवकों ने सरेआम की छेड़छाड़

अभी बुलंदशहर की घटना को पूरा परिवार भूल भी नहीं पाया था कि पीड़िता के साथ तीन युवकों ने सरेआम छेड़छाड़ की। पीड़िता के पिता ने बताया कि शाम को कोचिंग क्लास के बाद उनकी बेटी घर वापस लौट रही थी कि रास्ते में तीन युवकों ने उसकी स्कूटी के सामने बाइक रोक दी। नाबालिग ने पुलिस को सूचना देने के लिए मोबाइल निकाला तो उन तीनों में से एक ने मोबाइल और स्कूटी की चाबी छीन ली और विरोध करने पर पीड़िता का हाथ पकड़ लिया।

पुलिस
2 साल पहले के जख्म हुए ताजा

जब पीड़िता ने बार-बार विरोध किया तो तीनों आरोपी बदसलूकी करने लगे, जिसके बाद उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद तीनों आरोपी मोबाइल और स्कूटी फेंककर मौके से फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी के शोर मचाने के बाद मौके से भागने वाले तीनों आरोपी फिर उसका पीछा करने लगे थे।

पीड़िता ने पुलिस को बताया
किसी ने नहीं की मदद- पीड़िता ने पुलिस को बताया

वही, एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया, ‘पीड़िता ने दो युवकों रवि सैनी, आशु भाटी का नाम लिया है जो उसी इलाके के रहने वाले हैं जबकि तीसरे को पीड़िता पहचान नहीं पाई। इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है और तीसरे आरोपी तक पुलिस जल्द ही पहुंच जाएगी। पीड़िता ने कहा कि आसपास कई लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने मदद नहीं की।’

घटना के बाद परिवार के लोग सहमे

इस घटना के बाद परिवार के लोग सहमे हुए हैं। दो साल पहले जुलाई, 2016 में जब पूरा परिवार कार से जा रहा था, उस वक्त हाईवे पर नाबालिग और उसकी मां के साथ गैंगरेप की घटना हुई थी। परिवार का कहना है कि दो साल बाद भी उस केस की सुनवाई शुरू नहीं हुई है। एक तरफ, 2 साल पहले के हादसे ने परिवार को झकझोर दिया तो वहीं, नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की घटना से पूरा परिवार सहमा हुआ है।