इन लड़कियों ने ‘आंख मारे’ पर लगाए जबरदस्त ठुमके

फिल्म केदारनाथ से अपने डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान की अगली फिल्म ‘सिंबा’ भी इसी महीने की 28 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। सारा के साथ इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह हैं। रणवीर-सारा की ये फिल्म रिलीज होने से पहले ही इंटरनेट पर इस फिल्म का एक गाना ‘आंख मारे’ खूब हंगामा मचा रहा है। 5 दिसंबर को T-series द्वारा यूट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने को अब तक करीब 147,970,664 बार देखा जा चुका है। रणवीर सिंह के साथ इस गाने में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जबरदस्त डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं।

आपको बता दें कि केवल इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज युवाओं में बढ़ता ही जा रहा है। इस गाने के डांस स्‍टेप को कई लोगों ने फॉलो करके सोशल मीडिया पर अपने डांस का वीडियो भी अपलोड किया है। इसी क्रम में इंटरनेट पर इन दिनों इसी गाने पर डांस का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि इस वीडियो को Team Naach नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है। दो लड़कियों ने इस वीडियो में बेहद ही शानदार डांस किया है। 17 तारीख को इस वीडियो को यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया था। जिसे लोग बेहद ही पसंद कर रहे हैं। कुछ दिनों के अंदर ही इस वीडियो को 11 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

जानकारी दे दें कि रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्‍म ‘सिंबा’ में एक बार फिर से पुराने गाने का रीमेक बनाने की प्रथा को जारी रखी गई है। बता दें कि अरशद वारशी की फिल्‍म ‘तेरे मेरे सपने’ का गाना’आंख मारे’ को इसमें रीमिक्‍स किया गया है। इस गाने को फिल्‍म’तेरे मेरे सपने’ में सिंगर कुमार सानू और कविता कृष्‍णमूर्ती ने अपनी आवाज दी थी। लेकिन इस नए गाने को फेमस सिंगर नेहा कक्‍कड़ और मीका सिंह ने अपनी आवाज दी है।