बीवी से परेशान होकर युवक ने किया ये काम , 14 सेकंड का वीडियो आया सामने

कल उनका भाई अपनी बीवी बच्चों को लेने गया था वहां पर उसके भाई को मारा वह जान बचाकर भागा और उसने घर आकर वीडियो बना कर आत्महत्या कर ली। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया एक व्यक्ति द्वारा आत्महत्या की गई है।

आत्महत्या से पूर्व उसके द्वारा एक वीडियो बनाया गया जिसमें उसने अपनी पत्नी और ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर कोतवाली सिविल लाइंस पर मृतक की पत्नी और ससुराल पक्ष के लोगों पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। वीडियो और जांच के आधार पर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

रिजवान ने आत्महत्या करने से पहले अपना 1 मिनट 14 सेकंड का एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया। जिसमें उसने अपनी ऊपर हो रहे जुल्मों की सारी दास्तां बयां की और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम को भेज दिया है।

मृतक रिजवान के भाई फरमान ने बताया उनके भाई की शादी को 10 साल हो गए थे और उसकी बीवी बड़े बाप की बेटी थी वह लोग उनके भाई को धमकियां देते थे।

यह मामला रामपुर जिले के कोतवाली सिविल लाइंस के अलीनगर गांव का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अलीनगर गांव निवासी रिजवान अपने परिवार के साथ रहता था।

रिजवान की 10 साल पहले शादी हुई थी। शुरू में तो सब कुछ सही चला, लेकिन कुछ दिन बाद पत्नी ने रिजवान को परेशान करना शुरू कर दिया। कुछ दिनों बाद वो अपने मायके जाकर बैठ गई और बच्चों को भी साथ ले गई। रिजवान अपनी पत्नी को लेने उसके मायके गया तो उसने आने से इंकार कर दिया और बच्चों से भी मिलने नहीं दिया इसी से तंग आकर रिजवान ने आत्महत्या कर ली।

खबर उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले से है यहां एक सुसाइड का मामला सामने आया है। सुसाइड करने से पहले युवक ने एक वीडियो भी बनाया, जिसमें उसने अपनी इस कदम का जिम्मेदार अपनी पत्नी, सास ससुर और सालों को बताया है। एक मिनट 14 सेकंड का वीडियो रिकॉर्ड करने के बाद युवक ने सुसाइड कर लिया। वहीं, अब उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।