“भाभी जी” ने किया बड़ा कांड, जानकर लोगो को लगा करंट

सौम्या टंडन ने इस विवाद को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा है- ऐसी कई मीडिया रिपोर्ट मुझे मिली हैं, जिनमें कहा गया है कि मैंने ठाणे में वैक्सीन की डोज ली है और इसके लिए फर्जी आईडी का इस्तेमाल किया है।

मैं साफ कर देना चाहती हूं मैंने कि ठाणे में उस सेंटर पर वैक्सीन नहीं लगवाई है, जिसका जिक्र इस आईडी में है। मैंने वैक्सीन ली है लेकिन अपने घर के पास के सेंटर पर बाकायदा रजिस्ट्रेशन कराके वैक्सीन ली है।

जो बातें कही जा रही हैं, वो पूरी तरह से गलत हैं। सैम्या ने वायरल हो रही आईडी को लेकर भी एक ट्वीट कर कहा है कि जब इस पर किसी अथॉरिटी का स्टाम्प ही नहीं है तो ये वैलिड कैसे हो गई। इस ओर तो कम से कम ध्यान दीजिए।

कई साल ‘भाभीजी घर पर हैं’ में अनीता भाभी का रोल करने वाली सौम्या टंडन पर ठाणे में वैक्सीन लगवाने का आरोप लगा है। जो आईडी सोशल मीडिया पर वायरल है उसमें सौम्या टंडन की तस्वीर लगी हुई है और उनको फ्रंटलाइन वर्कर बताया गया है। इस आईडी के वायरल होने के बाद ठाणे म्यूनिसिल कॉर्पोरेशन ने मामले की जांच कराने की बात कही है।

अभिनेत्री सौम्या टंडन की एक आईडी सामने आई है, जिसके बाद कहा जा रहा है कि उन्होंने इसका इस्तेमाल कर गलत तरीके कोरोना की वैक्सीन ली है।

उन पर आरोप है कि उन्होंने एक फर्जी आईडी में खुद को फ्रंटलाइन वर्कर दिखाया और वैक्सीन ले ली। टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अनीता भाभी के रोल से मशहूर हुईं सौम्या टंडन ने इस पर सफाई दी है और कहा है कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया है।