बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी से नाराज हुई ममता बनर्जी, पीएम मोदी की मीटिंग में होंगे शामिल

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का कहना है कि यास तूफान से बंगाल में 1 करोड़ लोगों को प्रभावित हुए और तो और करीब 3 लाख घरों को नुकसान पहुंचाया. वहीं ओडिशा में करीब 6 लाख लोग प्रभावित हुए. हवाई सर्वेक्षण के बाद पीएम नरेंद्र मोदी रिव्यू मीटिंग करेंगे. विधानसभा चुनाव के बाद पहला मौका होगा जब प्रधानमंत्री के साथ ममता बनर्जी मीटिंग करेंगी

आपको बता दें कि यास तूफान के तांडव से हुए नुकसान का जायजा लेने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल और ओडिशा का दौरा कर रहे हैं, कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री ने गुजरात और दीव में ताउते तूफान से प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण किया था. यास तूफान ने ओडिशा और पश्चिम बंगाल में जबरदस्त तबाही मचाई है.

यास तूफान को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रिव्यू मीटिंग में पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़, सीएम ममता बनर्जी, केंद्रीय मंत्री और बंगाल से सांसद देबाश्री चौधरी और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान मौजूद रहेंगे. इसके साथ ही बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी को भी न्योता मिला है.

यास तूफान से हुए नुकसान का जायजा लेने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल और ओडिशा का हवाई सर्वेक्षण कर रहे हैं. इसके बाद वह राज्य सरकारों के साथ रिव्यू मीटिंग करेंगे. इस मीटिंग में बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी को मिले न्योते से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नाराज हैं.