बीजेपी के इस नेता की कार पर बदमाशों ने किया हमला, भय से हुईं बेहोश

बीजेपी एमपी कोली की फेसबुक पोस्‍ट में पुलिस और कलेक्‍टर के व्‍यवहार पर शिकायत करते हुए कहा गया ” आज रात भरतपुर के आरबीएम हॉस्पिटल का निरीक्षण करने के बाद सीएचसी वैर का निरीक्षण करने जा रहीं भरतपुर सांसद रंजीता कोली जी के काफिले पर धरसोनी गांव के समीप हथियारबंद बदमाशों द्वारा हमला किया गया.

हमला इतना भयावय था की सांसद महोदया अचेत होकर बेहोश हो गईं. पुलिस से संपर्क किया गया परंतु पुलिस को घटनास्थल तक पहुंचने में 45 मिनट लग गए और दूसरी ओर जिला कलेक्टर को निरंतर फोन करने के बाद भी उन्होंने फोन नहीं उठाया.

बीजेपी सांसद रंजीता कोली ने बताया कि “रात करीब 11.30 बजे वीर स्वास्थ्य केंद्र जाते समय अचानक 5-6 लोग आए और मेरी कार पर हमला कर दिया और पथराव भी किया गया.”

राजस्‍थान (Rajasthan) की भरतपुर ( Bharatpur) लोकसभा क्षेत्र की बीजेपी सांसद (BJP MP) रंजीता कोली ( Ranjeeta Koli) की कार पर बदमाशों ने रात में हमला किया है. यह वाकया कल गुरुवार की रात 11.30 बजे का है .

जब वह भरतपुर के आरबीएम हॉस्पिटल का निरीक्षण करने के बाद सीएचसी वैर का निरीक्षण करने जा रहीं थीं. जब भरतपुर सांसद रंजीता कोली का काफिला धरसोनी गांव के समीप पहुंचा तो हथियारबंद बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया.सांसद ने इस हमले के बाद पुलिस और प्रशासन से त्‍वरित रेस्‍पांस नहीं मिलने का आरोप लगाते हुए पुलिस और कलेक्‍टर के व्‍यवहार को लेकर आलोचना की है. वहीं, उनके फेसबुक में बताया गया है कि इस हमले के दौरान सांसद इतनी भयभीत हो गईं कि वह बेहोश हो गईं.