बिहार चुनाव से पहले इस नेता ने किया ये बड़ा एलान, कहा छात्रों को बाइक छात्राओं को मिलेगी…

मध्यान्ह रसोइयों, विकास मित्र, टोला सेवकों, शिक्षा सेवकों तालीमी मरकज़ और आंगनवाड़ी सेवकों के मानदेय में वृद्धि की गई है। इसके साथ ही पुरानी और विधवा पेंशन सहित सभी प्रकार की पेंशन की राशि को 500 रुपये से बढ़ाकर 3,000 रुपये प्रति माह करने की भी बात की गई

मीडिया रिपार्ट्स के अनुसार, पप्पू यादव ने कहा, “आज, एक नौकर और बिहार के बेटे के रूप में, मैं एक शब्द की मांग कर रहा हूं। पहली बार, इस प्रतिज्ञा से आगे, पिछड़े, हिंदू, मुस्लिम, दलित, महादलित जैसे शब्दों को उखाड़ फेंकने का कार्य किया गया है।” के माध्यम से।

‘पप्पू यादव ने ज्ञान, संघर्ष और कड़ी मेहनत के दस्तावेज के रूप में प्रतिज्ञा का वर्णन करते हुए कहा कि जाप बिहार की वर्तमान स्थिति को बदलने के लिए प्रतिबद्ध है। सभी समुदायों को समान अधिकार और सम्मान देने के लिए, सभी वर्गों से एक डिप्टी सीएम नियुक्त किया जाएगा। प्रथम श्रेणी से इंटरमीडिएट की परीक्षा पास करने वाले छात्रों को छात्रों को मोटरसाइकिल और स्कूटर देने की घोषणा की है।

जन अधिकार पार्टी (जाप) ने बिहार विधानसभा चुनाव से पहले अपना letter प्रतिज्ञा पत्र ‘बनाया है। यह हलफनामा पार्टी प्रमुख पप्पू यादव ने एक हलफनामे के साथ जारी किया है।

हलफनामा जारी करने के बाद, पप्पू यादव ने कहा कि पहली बार, हलफनामे को समाजशास्त्र के रूप में प्रस्तुत किया जा रहा है, न कि राजनीति विज्ञान के रूप में। उन्होंने कहा कि ‘दो भाइयों’ ने बिहार को 30 साल तक लूटा है।