बिहार चुनाव से पहले इस नेता की हालत नाजुक, वेंटिलेटर पर रखा गया

इससे पहले शरद यादव की बेटी सुभाषिनी ने 15 अगस्त को ट्वीट कर कहा था कि हमारे आदरणीय पिता शरद यादव जी की तबीयत कुछ समय से नासाज चल रही है व कुछ दिनों से वह अस्पताल में भर्ती हैं.

 

उसके बाद सांस लेने की समस्या होने पर दोबारा 21 सितंबर को दिल्ली के गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बिहार के इस कद्दावर नेता की खराब तबीयत को देखते हुए उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था.

उसके बाद 2 सितंबर को उन्होंने शरद यादव के घर लौटने की सूचना दी थी. उन्होंने लिखा था कि मसीहा लौट आया है. आप सब की निरंतर प्राथनाओं और दुआओं से हमारे पिता आदरणीय शरद यादव स्वस्थ और दुरुस्त होकर अस्पताल से घर लौट आये हैं. उनकी सेहत पहले से अब काफी बेहतर है.

इसके बाद शरद यादव की बेटी सुभाषिनी राज राव उर्फ सुभाषिनी बुंदेला ने 24 सितंबर को पत्र जारी कर पिता की सेहत खराब होने की सूचना दी थी. साथ ही कहा था कि उनकी सेहत में सुधार देखने को मिल रहा है.

बिहार के कद्दावर नेताओं में माने जानेवाले लोकतांत्रिक जनता दल के अध्यक्ष शरद यादव की स्थिति नाजुक बतायी जा रही है. मालूम हो कि 21 सितंबर को उनकी सांस लेने की समस्या आने पर उन्हें गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. शरद यादव की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है. उनकी तबीयत पिछले माह से ही खराब चल रही है.