बिग बॉस 14 : रुबीना दिलैक के पति पर फ़िदा हुई ये कंटेस्टेंट्स, जताई शादी करने की इच्छा

बिग बॉस ने ट्विटर पर वीडियो शेयर की जिसमें राखी बिग बॉस से बात कर रही हैं. राखी कहती हैं, “मैं चाहती हूं कि मेरा पति सब के सामने आये. सब के पतियों को देखती हूं तो मुझे कुछ होने लगता है. क्यूं ना मैं रूबिना के पति को चुरा लूं. उसकी बॉडी एक दम हॉट है.” राखी आगे कहती हैं, “बिग बॉस एक बात बताओ, आपको कोई पसंद आता है तो उसे लाइक करना कोई गुनहा है क्या?”

 

राखी सावंत दर्शकों को काफी एंटरटेंट करते हुए दिखाईं दे रही हैं. इन दिनों शो में राखी का ध्यान रूबिना के पति अभिनव शुक्ला पर है. राखी अगले एपिसोड के प्रोमो में अभिनव के बारे में बात करते हुए उन्हें बेहद हॉट बताया. उन्होंने कहा कि वो अपनी फीलिंग्स अभिनव को बताना चाहती हैं.

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में जब से वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स ने एंट्री ली है. घर में हो-हल्ला शुरू हो गया है. अर्शी खान (Arshi Khan) और राखी सांवत (Rakhi Sawant) घर के अंदर धमाके कर रही हैं. राखी सावंत शो की एंटरटेनिंग क्वीन हैं. इस वीकेंड के वार पर सलमान खान (Salman Khan) ने सभी के सामने कहा था कि पिछला पूरा हफ्ता राखी ने अपने दम पर चलाया है, जिसकी वजह से उन्हें लोगों के वोट्स भी मिले.