बिग बॉस के सोमी खान को घर में हुआ भूत का एहसास

बिग बॉस के बारहवें सीजन को शुरू हुए एक महीना होने को आया है। हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस में एक के बाद एक धमाके और खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में शो की कंटेस्टेंट सोमी खान ने ऐसा खुसासा किया है, जिससे दर्शक भी हैरान हैं। सोमी का कहना है कि बिग बॉस के घर में भूत है और उन्हें इसका अहसास कई बार हुआ है। उन्होंने ये बात साथी कंटेस्टेंट सौरभ पटेल से कहीं।

Image result for सोमी खान ने सौरभ पटेल को सुनाई आपबीती

बिग बॉस 12 में जोड़ी में आईं सोमी खान ने घर में भूत होने का दावा कर दर्शकों को भी डरा दिया है। सोमी खान ने साथी कंटेस्टेंट सौरभ पटेल को बताया कि उन्हें कई बार घर में किसी अदृश्य के होने का एहसास हुआ है। सोमी ने कहा कि उन्हें ऐसा लगता है कि कोई उनका पीछा कर रहा है। ‘रात में कई बार मेरी नींद खुली है और ऐसा लगता है कि किसी फोर्स ने जगाया है। मैं अपनी बहन सबा को जोर से पकड़ लेती हूं और चद्दर में अपना मुंह छिपा लेती हूं।’

घर में शुरू से ही सोमी को लग रहा है अजीब

सोमी बताती हैं कि हैं वो जब से घर में आई हैं, तभी से उन्हें ये अदृश्य शक्तियों का एहसास हो रहा है। उन्होंने कहा कि लोगों के मजाक बनाने के डर से उन्होंने इसके बारे में अभी तक किसी को नहीं बताया है। बात करें बिग बॉस की तो हाल ही में हुए कुछ ट्विस्ट से घर के हालात ही बदल गए हैं। एलिमिनेशन राउंड में घर से बेघर किए गए अनूप जलोटा और श्रीसंत को सीक्रेट रूम भेज दिया गया है।

सीक्रेट रूम से बिग बॉस में आया बड़ा ट्विस्ट

सीक्रेट रूम जाते ही उन्हें घरवालों के बदले हुए रंग देखने को मिल रहे हैं। जलोटा के बाहर निकलते ही उनकी पार्टनर जसलीन माथरू की घर में किसी और से नजदीकियां बढ़ने लग गई हैं। जसलीन और शिवाशीष जलोटा के जाने के बाद से एक-दूसरे के काफी नजदीक आने लगे, जिसे देखकर अनूप जलोटा खुद हैरान रह गए।