बादशाह के साथ इस गाने में नज़र आएँगी जैकलीन फर्नांडीस, सामने आया ये बेहतरीन पोस्टर

‘पानी पानी’ सांग को अपनी आवाज देने के साथ-साथ आस्था गिल तथा बादशाह ने इसे लिखा एवं कंपोज भी किया है। इस सांग को जैसलमेर के शानदार स्थानों पर शूट किया गया है, विशेष तौर पर रेगिस्तानी क्षेत्रों में। यह गाना शीघ्र ही सारेगामा पर रिलीज होगा।

जैकलीन और बादशाह ने बीते वर्ष अपने गाने ‘गेंदा फूल’ के साथ जादू बिखेरा था। यह गाना विश्व भर में यूट्यूब पर सबसे अधिक देखा जाने वाला चौथे नंबर का वीडियो था।

बादशाह ने इस पोस्टर को साझा करते हुए लिखा- मैं चाहता हूं कि आपको पता हो क्या आ रहा है। बादशाह एवं जैकलीन ने जो पोस्टर साझा किया है, उसमें आप दोनों के बीच बेहद ही रोमांटिक केमिस्ट्री देख सकते हैं।

बादशाह ने बेहद ही प्यार से जैकलीन को अपनी बाहों मे लिया हुआ है। पोस्टर में तो दोनों साथ में अच्छे नजर आ रहे हैं। वहीं पोस्टर पर बड़े-बड़े सुनहरे अक्षरों में पानी पानी लिखा गया है। यह सांग सारेगामा ब्रांड का ऑरिजनल सॉन्ग है।

मशहूर म्यूजिक वीडियो ‘गेंदा फूल’ की जबरदस्त सफलता के पश्चात् अब बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस, रैपर बादशाह तथा गायिका आस्था गिल के साथ मिलकर एक बार फिर से अपने प्रशंसकों के लिए नया गाना लेकर आ रही हैं।

इस सांग का टाइटल है- ‘पानी पानी’। इसकी खबर सोमवार को बादशाह तथा जैकलीन ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सांग का पोस्टर साझा करके दी।