दिव्यांका त्रिपाठी ने शेयर की ये फोटो, यूज़र ने किया ट्रोल, बोली – मेरा शरीर, मेरी आबरू…

आपको बता दें कि दिव्यांका ने स्टार प्लस से सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाई है। दिव्यांका को लोग इशिता आंटी के नाम से जानते हैं।

 

फिलहाल एक्ट्रेस ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग कर रही हैं जिसे जल्द ही कलर्स पर टेलीकास्ट किया जाएगा। केपटाउन से एक्ट्रेस आए दिन अपनी फोटोज़ शेयर करती रहती हैं जो काफी वायरल भी होती हैं।

घनश्याम नाम के एक यूज़र ने दिव्यांका के टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘क्राइम पेट्रोल के ऐपिसोड में आप दुपट्टा क्यों नहीं पहनती हैं’। इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस न लिखा, ‘ताकी आप जैसे… बिन दुपट्टे की लड़कियों को भी इज्ज़त से देखने की आदत डालें।

कृप्या खुद की और आसपास के लड़कों नीयत सुधारें, न की औरत जात के पहनावे का बीड़ा उठाएं। मेरा शरीर, मेरी आबरू, मेरी मर्जी। आपकी शराफत आपकी मर्जी’। दिव्यांका का ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग कमेंट बॉक्स में उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। कुछ दिन पहले दिव्यांका ने ‘क्राइम पेट्रोल’ शो होस्ट किया था फिलहाल एक्ट्रेस खतरों के खिलाड़ी 11 में हिस्सा लेने केपटाउन गई हुई हैं।

दिव्यांका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और ट्रोलर्स का सामना भी बड़े ही कूल अंदाज़ में करती हैं। हाल ही में एक यूज़र ने दिव्यांका को उनके कपड़ों की वजह से ट्रोल करने की कोशिश की तो एक्ट्रेस भी शांत नहीं बैठीं और उन्होंने ट्रोलर को उसी की भाषा में लताड़ लगा दी।