फोटोग्राफर ने दुल्हन की फोटो खीचने के बहाने करता रहा ऐसा, हाथ उठाकर…

वैसे तो एक दूल्हे और दुल्हन के साथ ये वीडियो काफी मासूम रूप से शुरू होता है, लेकिन परेशानी तब शुरू होती है जब फोटोग्राफर एक क्लिक के लिए स्टेज पर चढ़ता है और दुल्हन का सोलो फोटोशूट करता है.

जिसमें एक-दो पिक्स लेने के बाद, फोटोग्राफर कुछ पोज बताने के लिए दुल्हन के चेहरे को छूता हुआ दिखाई देता है, तभी दूल्हे को फोटोग्राफर का ये अंदाज पसंद नहीं आता और दूल्हा उसे मारता हुआ स्टेज से नीचे उतार देता है. हालांकि वीडियो में फोटोग्राफर नाराज दूल्हे से हैरान नजर आ रहा है, लेकिन दुल्हन को इस घटना पर जोर से हंसता हुआ दिखाया गया है.

वैसे इस वीडियो को रेणुका मोहन ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा ‘मुझे इस दुल्हन से प्यार है’. वहीं माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म पर पोस्ट किए जाने के बाद से फुटेज को 9 लाख ज्यादा बार देखा गया है और लगभग 16,000 ‘रीट्वीट’ किया है. इसी के साथ कमेंट में सुश्री मोहन ने स्पष्ट किया कि उन्हें नहीं पता था कि वीडियो वास्तविक है या नहीं और दुल्हन ने अपने दूल्हे पर एक शरारत निभाई है या नहीं.

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल है जिसमें एक दूल्हे को एक फोटोशूट के दौरान एक फोटोग्राफर की पिटाई करते हुए दिखाया है, जिसके बाद अचानक दुल्हन हंसने लगती है और हंसते हंसते लोटपोट होकर जमीन पर बैठ जाती है.

इस 45-सेकंड की क्लिप को लगभग एक मिलियन बार देखा गया है और लोगों को शेयर भी किया गया. लेकिन वीडियो देखने के बाद सबके मन में ये सवाल जरूर आया होगा कि ये वीडियो कितना वास्तविक है या इसके पीछे की कहानी कुछ और है.

कहते हैं शादी के समारोह में जितने अहम किरदार घराती और बराती होते हैं उतना ही अहम किरदार एक फोटोग्राफर का भी होता है. आखिर एक फोटोग्राफर ही वो शख्स होता है .

जो शादी के इन खूबसूरत पलों को सजों के रखने में हमारी मदद करता है. लेकिन इन दिनों एक शादी समारोह का ऐसा वीडियो वायरस हो रहा है, जिसे देखकर लोग अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे.