हरियाणा की देसी क्वीन ने लगाए जबरदस्त ठुमके ऐसा अंदाज देखते ही लोगो ने गवाएं होश

सपना चौधरी के लोग दीवाने हैं, जैसे ही लोगों को पता चलता हैं कि सपना का कोई शो होने वाला है, दूर-दूर से सपना का डांस देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ती हैं, जो वीडियो वायरल हो रहा है, उस वीडियो को देखकर आप सपना की फैन्स की दीवानगी का अंदाजा लगा लेंगे. सपना के मां बनने की खबर के बाद ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

 

हरियाणवी फिल्मों में तहलका मचाने के बाद बिग बॉस में नजर आई थीं. बिग बॉस में उनकी पारी हंगामाखेज रही थी और उन्होंने बिग बॉस में जमकर धमाल मचाया था. बिग बॉस से बाहर आने के तुरंत बाद ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा में काम मिल गया.

भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी गानों (Haryanvi Song) पर धूम मचाने वाली सपना चौधरी के इस डांस वीडियो ने गदर मचाया हुआ है. इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना ऐसा डांस कर रही हैंस जिसे शायद ही पहवे आपने कभी देखा होगा, जिस हरियाणवी गाने में सपना डांस कर रही हैं, उसके बोल हैं- ‘बलम मने ले जा रे (Balam Mane Leja Re)’. आप भी देखिए-

वीडियो में हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी जोरदार डांस कर रही हैं. इस गाने में सपना चौधरी के डांसिंग स्टेप्स कमाल के हैं. सपना के इस डांस को देखने के लिए पंडाल में बहुत भीड़ है. लोग उनके ठुमकों पर झूम रहे हैं. सपना चौधरी की एक झलक देखने के लिए भीड़ बेकरार नजर आ रही है. इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

‘बैरी कंगना’ में उनका स्पेशल नंबर काफी पॉपुलर रहा. इसके बाद सपना चौधरी ने पंजाबी मूवी में भी स्पेशल सॉन्ग किया. सपना चौधरी अब बॉलीवुड में भी एक्टिंग डेब्यू कर चुकी हैं. सपना चौधरी ने अपने डांस से एक अहम पहचान बनाई है.