फीकी रह सकती है जेट एयरवेज के कर्मियों की दिवाली

जेट एयरवेज के कर्मचारियों की इस बार की दीपावली फीकी रह सकती है. इसका बड़ा कारण यह है कि कई कर्मचारियों को सितंबर महीने की सैलरी भी अभी तक नहीं मिली है. इन कर्मचारियों में पायलट, वरिष्ठ प्रंबधन  इंजीनियर शामिल हैं.
Image result for फीकी रह सकती है जेट एयरवेज के कर्मियों की दिवाली

नवंबर तक दो तारीखों में मिलेगी सैलरी

इससे पहले जेट एयरवेज ने 6 सितबंर को घोषणा की थी कि वो इन तीन श्रेणियों के कर्मचारियों को नवंबर तक 11  26 तारीख को सैलरी खाते में क्रेडिट करेंगे. इस हिसाब से अगस्त की सैलरी लोगों को 11, 26  9 अक्तूबर को दी गई. लेकिन सितंबर महीने की सैलरी इन कर्मचारियों के खाते में अभी तक क्रेडिट नहीं की गई है.

एक सप्ताह में दूर होगी परेशानी

कंपनी के मानव संसाधन ऑफिसर राहुल तनेजा ने कर्मचारियों को भेजे गए एक संदेश में बोला कि हम इस समस्या का निवारण निकाल रहे हैं  एक सप्ताह के अंदर इस कठिनाई को दूर करने का कोशिश किया जा रहा है. हमने पायलट संगठन के पदाधिकारियों से बात की है  वो इसके लिए राजी हो गए हैं.

कर्मचारियों ने जताई नाराजगी

हालांकि पायलट कर्मचारियों का एक धड़ा पदाधिकारियों से नाराज हो गया है. इनका कहना है कि पदाधिकारी प्रबंधन पर उतना दबाव नहीं बना रहे हैं, जितना उनको बनाना चाहिए.उन्हें सैलरी समय से देने के लिए ऐसा करना चाहिए क्योंकि हम अपने कार्य में किसी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.