फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन में बिजी सलमान, साइन करने वाले हैं भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह

सलमान खान इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इसी बीच वो‘दबंग 3’ पर भी कार्य कर रहे हैं. इसके साथ ही वोजल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ पर भी कार्य प्रारम्भ करेंगे. अब सुनने में आया है कि इतनी व्यस्तता के बीच सलमान फिल्म साइन करने वाले हैं.

  1. सलमान कहते हैं, मैंने अभी ‘दबंग 3’ का एक शेड्यूल पूरा किया है. यह फिल्म दिसंबर के पहले समाप्त होगी  फिर मैं ‘इंशाअल्लाह’ पर कार्य प्रारम्भ करूंगा. इसी दौरान फिल्म साइन करने जा रहा हूं. इस पर भी इसी वर्ष कार्य प्रारम्भ होगा. यह एक बहुत अच्छी कहानी है  लोगों को जरूर पसंद आएगी पर मैं सब बातें पक्की होने के बाद ही इसकी अनाउंसमेंट करूंगा. तभी आप लोगों को पता चलेगा.

  2. चर्चा है कि यह कोरियन ड्रामा-क्राइम फिल्म ‘वेटेरन’ का हिंदी सीक्वल हो सकती है. कुछ दिनों पहले चर्चा थी कि सलमान को इसके लिए अप्रोच किया गया है. इसके अतिरिक्तसलमान के पास ‘किक’ का सीक्वल भी है. इतना ही नहीं वोजल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी डेब्यू करने वाले हैं  टीवी शो तो वे पहले से ही प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस शेड्यूल के हिसाब से इस वर्ष ही नहीं बल्कि अगला वर्ष भी वो पूरी तरह बिजी रहने वाले हैं.

  3. सलमान की ‘इंशाअल्लाह’ अगले वर्ष ईद पर रिलीज होगी. इसी दिन अक्षय  कटरीना स्टारर ‘सूर्यवंशी’ भी रिलीज होनी है. हालांकि, ट्रेड पंडित इस क्लैश को यह कहते हुए नकारते रहे हैं कि सेम डेट पर मेगाबजट फिल्में शायद ही टकराएं. अब कटरीना कैफ ने भी इस क्लैश की आसार को खारिज किया है. उनका बोलना है सलमान खुद अक्षय रोहित (शेट्टी) को पसंद करते हैं. मुझे नहीं लगता कि वे इस क्लैश के फेवर में होंगे.

  4. सलमान ने अब तक के अपने फिल्मी करिअर में कभी ऑन स्क्रीन किस नहीं किया है. उन्होंने बोला था कि वोएक फैमिली हीरो की इमेज बनाए रखना चाहते हैं  इसलिए कभी स्क्रीन पर किस नहीं करते पर हाल ही में रिलीज हुए फिल्म ‘भारत’ के गाने ‘स्लो मोशन’ में उन्होंने अपनी नो-किसिंग पॉलिसी को ब्रेक कर दिया है. इस गाने के दौरान दिशा एक सीन में सलमान को किस करती नजर आ रही हैं. दिशा इस फिल्म में सलमान की युवा प्रेमिका की किरदार निभा रही हैं.

  5. 2016
    सुल्तान : बतौर एक्टर
    फ्रीकी अली : कैमियो

    2017
    हनुमान (एनिमेटेड फिल्म): वॉइस रोल
    ट्यूबलाइट : एक्टर/प्रोड्यूसर
    जुडवां 2 : स्पेशल अपीयरेंस
    टाइगर जिंदा है : एक्टर

    2018
    वेलकम टू न्यूयॉर्क : कैमियो
    रेस 3 : एक्टर/प्रोड्यूसर/प्लेबैक/सिंगर
    यमला पगला दीवाना : स्पेशल अपीयरेंस
    लवयात्री : प्रोड्यूसर
    जीरो : कैमियो