प्लेन में सेक्स करती पकड़ी गयी ये मशहूर अभिनेत्री

आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है जो की हवाई जहाज में गन्दा काम करती पकड़ी गयी है Hollywood actress and model कारा डेलेवीन को काफी बोल्ड माना जाता है। कई nude photoshoot करवा चुकी मॉडल ने एक बड़ा खुलासा किया है। कारा ने बताया कि उनको प्लेन में सेक्स करना काफी पसंद है।

ऐसा करती हुई उनको कई बार पकड़ा भी गया है। कारा ने इस बात का खुलासा एक पत्रिका को दिए इंटरव्यू में किया अभिनेत्री ने बिंदास होकर अपने इस राज से पर्दा उठाया कि उन्होंने प्लेन में यात्रा के दौरान कई मर्तबा सेक्स किया है। उनको कहना था कि अक्सर ही ऐसा हुआ है जब उन्होंने प्लेन में सेक्स किया और ऐसा करते वह पकड़ी गई।आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है जो की हवाई जहाज में गन्दा काम करती पकड़ी गयी है Hollywood actress and model कारा डेलेवीन को काफी बोल्ड माना जाता है।

कई nude photoshoot करवा चुकी model ने एक बड़ा खुलासा किया है। कारा ने बताया कि उनको प्लेन में सेक्स करना काफी पसंद है। ऐसा करती हुई उनको कई बार पकड़ा भी गया है। कारा ने इस बात का खुलासा एक पत्रिका को दिए interview में किया अभिनेत्री ने बिंदास होकर अपने इस राज से पर्दा उठाया कि उन्होंने प्लेन में यात्रा के दौरान कई मर्तबा sex किया है। उनको कहना था कि अक्सर ही ऐसा हुआ है जब उन्होंने प्लेन में सेक्स किया और ऐसा करते वह पकड़ी गई।