पैदा होते ही इस बच्चे के निकल गए पांच दांत, हैरान रह गये डॉक्टर

जिले के एक गांव में ऐसा बच्चा पैदा हुआ है, जिसके पांच दांत हैं। डॉक्टरों ने जब इस बच्चे को देखा तो वो भी हैरत में पड़ गए हैं। वहीं परिजनों ने जब गांव में इस बच्चे की जानकारी दी तो ग्रामीणों ने इसे दिव्य बच्चा घोषित कर दिया। इसके बाद से बच्चे की पूजा करने वालों का तांता लगा हुआ है।

Image result for पैदा होते ही निकल गए पांच दांत

मिली जानकारी के अनुसार मामला कोटरकी गांव का है, जहां सोनहत नाम की महिला को शनिवार को प्रसव पीड़ा होने पर चलगती सामुदायिक अस्पताल में लाया गया। यहां महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया, जिसके 5 दांत है।

ड्यूटी में तैनात नर्स ने बताया कि बच्चे के मुंह की सफाई के दौरान उसे पांच दांत दिखाई दिए। उसने इसकी जानकारी डाक्टरों को दी। फ़िलहाल इस बच्चे को आईसीयू में रखा गया है। डाक्टरों के मुताबिक बच्चे की दिल की धड़कन काफी बढ़ी हुई है। जबकि उसकी मां बिलकुल सामान्य हालत में है। अगले 24 घंटे तक इस बच्चे को निगरानी में रखा जाएगा और उसके सामान्य होते ही छुट्टी दे दी जाएगी।

पूजा करने उमड़ी लोगों की भीड़
पांच दांत वाले बच्‍चे को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। वहीं कुछ लोग पूजा-पाठ में जुट गए। हालांकि अस्‍पताल के डॉक्‍टरों ने फटकार के बाद लोगों को मौके से हटाया। फिलहाल डाक्टरों ने जच्चा-बच्चा की हालत को देखते हुए उन्हें अाईसीयू में रखा है। इस यूनिट में बच्चे के माता-पिता के अलावा किसी अन्‍य को दाखिल नहीं होने की हिदायत दी गई है।