ड्रग्स केस : पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण ने कबूली ये की बात, कहा सिगरेट भी पीती और…

एनसीबी के सूत्रों ने इससे पहले कहा था कि प्रकाश ने वाट्सऐप पर जिन लोगों से बातचीत की, उनमें ‘डी’ नामक किसी व्यक्ति से मादक पदार्थों को लेकर की गई बातचीत भी शामिल है.

 

केन्द्रीय एजेंसी यह पता लगा रही है कि वह व्यक्ति कौन था।आपको बता दें कि एनसीबी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच के सिलसिले में शनिवार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान का बयान दर्ज कर रही है।एनसीबी ने बॉलीवुड-मादक पदार्थों के कथित गठजोड़ की जांच के सिलसिले में बुधवार को इन तीनों अभिनेत्रियों को समन भेजा था।

वहीं सारा ने स्वीकार किया कि केदारनाथ फिल्म की शूटिंग के साथ वह सुशांत के साथ रिलेशनशिप में थी।इससे पहले शनिवार को ही करिश्मा प्रकाश सुबह 11 बजे से कुछ देर पहले एनसीबी अतिथि गृह पहुंचीं जबकि दीपिका सुबह करीब नौ बजकर 50 मिनट पर वहां पहुंची थीं।

दीपिका और करिश्मा के बीच 28 अक्टूबर 2017 का चैट सामने आई थी जिसके बारे में दीपिका ने यह स्वीकार किया है वह उनके ही चैट हैं।दीपिका ने कहा कि वह एक खास सिगरेट पीती है जो आम सिगरेट से अलग होती है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी टीम के कई सवालों के दीपिका जवाब नहीं दे रही हैं या फिर गोल मोल जवाब दे रही हैं।वहीं सारा अली खान और श्रद्धा कपूर ने साफ कहा है कि उन्होंने सुशांत की पार्टी तो ज्वॉइन की थी लेकिन उन्होंने कभी ड्रग नहीं ली।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग मामले में शनिवार को बयान दर्ज कराने के लिये अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के दक्षिण मुंबई में एनसीबी ऑफिस पहुंची।एनसीबी की दीपिका से पूछताछ जारी है और उन्हें उनकी मैनेजर करिश्मा के सामने बैठाकर सवाल जवाब किए जा रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक दीपिका ने कबूल किया है कि माल वाली चैट उसकी है और यह भी स्वीकार किया है कि करिश्मा से उनकी चैट हुई थी। बताया जा रहा है कि दीपिका ने चैट की बात तो कबूल की है लेकिन साथ ही यह भी कहा है कि वह ड्रग्स नहीं लेती है।