पीलीभीत सीट से किस्मत आजमा रहे वरूण गांधी

रैली के दौरान सोमवार (08 अप्रैल) को हिन्दुत्व का मुद्दा उठाया। उन्होंने इस दौरान पर निशाना साधा व बोला कि मुलायम सिंह यादव ने राम भक्तों पर गोली चलाकर पाप किया, जिसका नतीजा यह निकला कि अंत में उनके ही बेटे ने धक्के मारकर पार्टी से बाहर निकाल दिया। इसके साथ ही उन्होंने मायावती पर भी निशाना साधा व बोला कि उन्होंने सारी जिंदगी टिकट बेंचने का कार्य किया।

कर्म का फल मिलता है
पीलीभीत के रम्पूरा फकीरे गांव में एक जनसभा के दौरान उन्होंने बोला कि अगर कोई पाप करता है, तो एक न एक दिन ये सब वापस आएगा। उन्होंने अपनी मां का जिक्र करते हुए बोला कि अगर मेरी मां पूरे ज़िंदगी पुण्य न किया होता, तो मैं यहां आपके सामने खड़ा नहीं होता है।

महागठबंधन पर साधा निशाना
सपा, बीएसपी व आरएलडी साझेदारी पर निशाना साधते हुए उन्होंने बोला कि नेता भले ही एक हो गए हो, लेकिन इन्हीं के पार्टियों के कई लोग इस साझेदारी से नाराज है। उन्होंने मायावती पर निशाना साधते हुए बोला कि बीएसपी सुप्रीमो ने पूरी जिंदगी सिर्फ टिकट बेंचने का कार्य किया।

वरूण गांधी पीलीभीत से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी हैं। वरूण सुल्तानपुर से सांसद है, जबकि उनकी मां मेनका गांधी पीलीभीत से सांसद हैं। इस बार भाजपा ने वरूण गांधी को पीलीभीत से टिकट दिया है, जबकि मेनका गांधी को सुल्तानपुर से टिकट दिया है। टिकट मिलने के बाद वरूण गांधी पीलीभीत में एक दिन में दो दर्जन से ज्यादा सभाएं कर रहे है।