पायल घोष को मिला इस एक्ट्रेस का हाथ, कहा मुझे भी किया कई बार…

इससे पहले पायल ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को टैग किया था और बिना नाम लेते हुए उन्होंने रिया चक्रवर्ती पर निशाना साधा था. उन्होंने लिखा था-  ‘मैं कोलकाता के एक सबसे प्रतिष्ठ‍ित कॉलेज की स्टूडेंट रही हूं और मुझे किसी तरह का सपोर्ट नहीं मिल रहा है और एक ऐसी इंसान जो कोलकाता की भी नहीं है, जो एक ड्रग पेडलर है और जिस पर सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप है, उसे कोलकाता में इतना समर्थन मिल रहा है. आखिर क्यों ममता बनर्जी? प्लीज जवाब दें मैडम.

शर्लिन ने ट्विटर पर लिखा- डियर पायल घोष. प्लीज इस बात को समझिए कि आप इस फाइट में अकेली नहीं हैं. जो भी लोग सच्चाई और ईमानदारी को तरजीह देते हैं, वे सब आपके साथ हैं.

लोग बोलते हैं- आखिर पायल ने पांच साल क्यों लगाए शिकायत दर्ज कराने में? उन्हें समझना चाहिए कि इस तरह के अनुभवों का खुलासा करने के लिए बहुत बहादुरी की जरूरत होती है. ये आसान नहीं है.

एक्ट्रेस पायल घोष ने ंमशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर वर्सोवा थाने में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. हालांकि इन आरोपों के सामने आने के बाद अनुराग के सपोर्ट में हुमा कुरैशी, तापसी पन्नू, कल्कि केकलां, अंजना सुखानी, सुरवीन चावला जैसी तमाम एक्ट्रेसेस सामने आई थीं और अनुराग ने भी इन आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा था कि ये सत्ता के खिलाफ उठी उनकी आवाज को बंद करने की कोशिश है. अब पायल को एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का समर्थन मिला है.

शर्लिन ने ट्विटर पर लिखा- डियर पायल घोष. प्लीज इस बात को समझिए कि आप इस फाइट में अकेली नहीं हैं. जो भी लोग सच्चाई और ईमानदारी को तरजीह देते हैं, वे सब आपके साथ हैं.

लोग बोलते हैं- आखिर पायल ने पांच साल क्यों लगाए शिकायत दर्ज कराने में? उन्हें समझना चाहिए कि इस तरह के अनुभवों का खुलासा करने के लिए बहुत बहादुरी की जरूरत होती है. ये आसान नहीं है.पायल घोष और शर्लिन चोपड़ा