पहलवान सुशील कुमार पर लगा एक और बड़ा आरोप, जानकर आप भी चौक जायेंगे

व्यापारी सतीश गोयल ने कहा, ‘हम 18 साल से स्टेडियम में कोच के कहने पर राशन पहुंचाते थे. जब इस स्टेडियम के कोच सतपाल थे तब से राशन जा रहा था. साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान बीरेंद्र नाम के कोच ने राशन मंगवाया.

बाद में उनका ट्रांसफर हो गया. मैं नए कोच से पैसे मांगने लगा. मेरा कुल 4 लाख रुपये से ज्यादा का बकाया था. एक दिन अशोक नाम के शख्स ने स्टेडियम बुलाया और सारा बिल ले लिया.’

आजतक के साथ मॉडल टाउन के एक ऐसे ही व्यापारी ने सुशील कुमार की कथित गुंडागर्दी के बारे में बात की. मॉडल टाउन इलाके में परचून और आटा चक्की की दुकान चलाने वाले सतीश गोयल पहलवान सुशील कुमार की दबंगई का कथित तौर पर ऐसा शिकार बने थे कि आज भी सतीश गोयल उसे याद कर डरे और सहमे रहते हैं.

सागर हत्याकांड में फंसे दिग्गज पहलवान और ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार अब बुरी तरह से फंसते नजर आ रहे हैं. सुशील कुमार पर कभी गैंगस्टर्स के साथ रिश्ते रखने के आरोप लग रहे हैं.

तो कहीं उगाही करने के. अब छत्रसाल स्टेडियम में कथित तौर पर 4 लाख का राशन भेजने वाले एक व्यापारी ने सुशील कुमार और उनके साथियों पर मारपीट और धमकी देकर पैसे न चुकाने का आरोप लगाया है.