पवन सिंह और डिंपल सिंह के इस विडियो ने लगाई आग , 14 करोड़ से ज्यादा लोगो के देखा

गाने में सबसे ज्यादा वायरल हो रहे हैं पवन सिंह के जबरदस्त ठुमके और डिंपल सिंह का मस्तीभरा डांस. इस वीडियो में दोनों का रोमांस भी देखने को मिल रहा है.

 

अरुण बिहारी के लिखे इस गाने को पवन सिंह ने गाया है. इस गाने को आशीष वर्मा ने म्यूजिक दिया है. ये गाना लोगों को इतना पसंद आया है कि आज तक सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है. इस गाने में पवन सिंह और डिंपल तिवारी की कैमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है.

इस सुपरहिट गाने में पवन सिंह, भोजपुरी एक्ट्रेस डिंपल सिंह नजर आ रही हैं. भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का 2020 में ही हुआ है. पवन सिंह और डिंपल का ये गाना आज भी बहुत लोकप्रिय हो रहा है.

इस गाने को Youtube पर जबरदस्त हिट मिल रहे हैं. इस जोड़ी के गाने ‘मीठा मीठा बथे कमरिया’ में पवन सिंह का स्टाइल लोगों को बहुत पसंद आ रहा है और शायद यही कारण है कि Youtube पर ये गाना 140,407,84 बार देखा जा चुका है. यानी इस वीडियो 14 करोड़ से ज्यादा मिल चुके हैं, यहां देखें वायरल हो रहा ये भोजपुरी गाना-

भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अपनी ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग के लिए पहचाने जाते हैं. चाहे कोई फिल्म हो या म्यूजिक वीडियो, जिसमें में पवन सिंह नजर आते है उसे पहले ही सुपरहिट मान लिया जाता है.

पवन सिंह की क्रेजी फैन फॉलोइंग की वजह से आए दिन उनका कोई न कोई भोजपुरी गाना सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रेंड करते दिखाई दे जाता है.

हाल ही में पवन सिंह का एक काफी पुराना भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) वायरल हो रहा है. ये भोजपुरी सिनेमा से सबसे हिट गानों में से एक है. खास बात ये है कि इस गाने में पवन सिंह, एक्ट्रेस डिंपल सिंह के साथ नजर आ रहे हैं.