परिणीति चोपड़ा इस एक्टर से करती है प्यार , वायरल हुआ ये विडियो

अदाकारा परिणीति चोपड़ा आजकल बहुत ज्यादा बिजी चल रही हैं। वे सायना नेहवाल की बायोपिक के लिए बहुत ज्यादा  प्रैक्टिस इन दिनों कर रही हैं व इसके अतिरिक्त उन्होंने अपनी फिल्म जबरिया जोड़ी को सोशल मीडिया पर प्रमोट करने में लगी हुई है।

Image result for परिणीति चोपड़ा इस

जबकि अब हाल ही में उनकी फिल्म का गाना खड़के ग्लासी रिलीज़ किया है व इसके अतिरिक्त उनकी फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों ने खूब सराहा है।

ख़ास बात यह है कि सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव परिणीति द्वारा ट्विटर पर लोगों के सवालों के जवाब भी दिए गए हैं। हाल ही में जब रिणीति से पूछा गया कि आप अर्जुन कपूर से कितना प्यार करती हैं ? तो इस पर परिणीति द्वारा बोला गया कि एक्टर अर्जुन हमेशा उनके इंडस्ट्री में पहले दोस्त रहेंगे। बताते चलें कि अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं व ऐसे में अर्जुन-परिणीति के रिलेशन का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता है। जबकि दोनों एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बता चुके हैं।

मलाइका व अर्जुन ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप को आधिकारिक किया है व इसके अतिरिक्त वे आशुतोष गोवारिकर की फिल्म को लेकर भी बहुत ज्यादा चर्चा में चल रहे है। जबकि परिणीति द्वारा सवाल-जवाब के सेशन के बीच एक वीडियो भी शेयर किया था व जिसमें उन्होंने बॉटल कैप चैलेंज को पूरा किया हुआ था।