पत्नी को आपत्तिजनक हालत मे देख पति ने किया ये काम, देखता रह गया प्रेमी

शादीशुदा प्रेमिका कमलेश ने कहा युवक का नाम विकास था कुछ नहीं थोड़ा झगड़ा हो गया झगड़े के दौरान हाथापाई, हो गई हाथापाई हो गई मुझे कुछ नहीं पता।

 

हत्या के बाद घटनास्थल पर पहुंचे नगर पुलिस अधीक्षक कुलदीप गुनावत ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि सारसोल क्षेत्र के अंदर पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र के अंदर एक डेड बॉडी मिली है जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

हत्या के पीछे प्रथम दृष्टया प्यार और प्रेम संबंधों का मामला सामने निकल कर आ रहा है अभी तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने के बाद अभियोग पंजीकृत कर कार्यवाही की जाएगी।

दरअसल नोएडा के रघुपुरा का रहने वाला था युवक विकास जोकि नोएडा से अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी इलाके के शिवाजी नगर स्कूल वाली गली की रहने वाली शादीशुदा और कई बच्चों की मां कमलेश के पास मिलने के लिए पहुंचा था। बताया जा रहा है कि विकास और कमलेश की दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए फेसबुक से शुरू हुई थी और दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चला आ रहा था।

इस दौरान दोनों के बीच प्रेम संबंध भी बनाए गए थे। जहां देर रात युवक विकास अपनी शादीशुदा प्रेमिका कमलेश से मिलने के लिए नोएडा से उसके घर पहुंचा था। उसी दौरान कमलेश का पति अचानक घर का दरवाजा खोल कर जब अपने घर पहुंचा तो विकास और अपनी पत्नी कमलेश को हमबिस्तर होते देख आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था।

जिसके बाद विकास और कमलेश के पति के बीच हाथापाई हुई और इसी हाथापाई में कमलेश के पति ने विकास के सर पर लकड़ी से वार कर दिया। सर पर हुए लकड़ी के बाद से विकास की मौके पर ही मौत हो गई। और हत्या को अंजाम देने के बाद कमलेश का पति मौके से फरार हो गया।

हत्या के आरोपी पिता के बेटे ललित ने बताया कि हम नहीं जानते मरने वाला कौन है हम तो मैच खेलने के लिए गए हुए थे दोनों भाई युवक घर के अंदर आकर बैठ गया था तभी पापा आ गए अचानक से घर के अंदर।

प्यार की तड़प के दौरान इस दोस्ती मे आखिर वह दिन भी आ ही गया जब दोनों प्रेमी प्रेमिका ने एक दूसरे से मिलने की ठान ली। जिसके बाद नोएडा के रघुपुरा का रहने वाला विकास अपनी शादीशुदा प्रेमिका कमलेश से मिलने के लिए उसके घर अलीगढ़ आ पहुंचा।

जहां पहले तो दोनों ने बैठकर आपस में खूब प्यार भरी बाते की और उसके बाद दोनों प्रेमी और प्रेमिका प्यार की बातो में खोते हुऐ आपत्तिजनक हालत हो गए।

अचानक घर का दरवाजा खोलकर मौके पर पहुंचे पति ने घर के अंदर का जब प्रेमी और पत्नी को आपत्तिजनक होने का यह नजारा अपनी आंखों से देखा तो उसके बाद कमलेश के पति ने विकास की लकड़ी के पट्टे से सिर पर एक के बाद एक कई वार कर अपनी पत्नी कमलेश के प्रेमी विकास की हत्या कर उसको मौत के घाट उतार दिया जहां विकास की हत्या करने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया।

जहां मृतक युवक नोएडा का रघुपुरा का बताया जा रहा है जो अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर आ पहुंचा था जिसके बाद दोनों प्रेमी और प्रेमिका जब घर के अंदर हमबिस्तर हो रहे थे तभी अचानक घर का दरवाजा खोल कर घर पहुंचे पति ने आकर दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया जिसके बाद पति ने अपना आपा खोते हुए प्रेमिका पत्नी के प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है।

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के अंदर नोएडा का रहने वाला युवक फेसबुक पर अलीगढ़ की रहने वाली एक शादीशुदा महिला से प्यार कर बैठा फेसबुक से शुरू हुई अविवाहित युवक की शादीशुदा महिला के साथ फेसबुक से शुरू हुई यह दोस्ती प्यार के बाद धीरे-धीरे कब परवान चढ़ गई दोनों को पता ही नहीं चला। और दोनों एक दूसरे से मिलने के लिए तड़प ने लगे दोनों के मिलने की है तड़प आखिर उसके प्रेमी को प्रेमिका की तरफ खींच ही ले गई।

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी इलाके के सारसोल क्षेत्र शिवाजी स्कूल वाली गली में एक सनसनीखेज हत्या को अंजाम दिया गया युवक की हत्या के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया युवक का शव मिलने की जानकारी मिलते ही इलाका पुलिस भारी पुलिस बल के साथ मौके वारदात पर पहुंच गए घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

फेसबुक पर शुरू हुई थी दोस्ती प्रेमिका के पति ने प्रेमी को उतार दिया मौत के घाट, अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी इलाके के सारसोल इलाके में देर रात हुई दिल को दहला देने वाली घटना जहां नोएडा से अलीगढ़ के सारसोल आया था प्रेमी अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने, जहां दोनों प्रेमी प्रेमिका को आपत्तिजनक स्थिति में देख पति ने पत्नी के प्रेमी के सर पर लकड़ी के पट्टे से किया वार प्रेमी की हुई मौके पर मौत।