पत्नी के सामने युवराज सिंह ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ किया किया ये, वायरल हुई फोटो

करीब दो सप्ताह पहले युवराज सिंह ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिक्रेट से संन्यास ले लिया. जिसके बाद दोस्तों  वेल विशर्स के लिए युवराज सिंह ने एक पार्टी का आयोजन किया.
Image result for युवराज सिंह किम शर्मा के साथ
पार्टी में अंबानी परिवार समेत बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को भी स्पॉट किया गया. खास बात ये रही कि युवराज सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड किम शर्मा भी पार्टी का भाग बनीं.
युवराज सिंह का किम शर्मा के साथ भले ही बहुत पहले संबंध विच्छेद हो चुका हो लेकिन दोनों अब भी अच्छे दोस्त हैं. तभी तो पार्टी के दौरान युवराज सिंह ने किम शर्मा  पत्नी हेजल कीच के साथ पोज दिए  फोटोज़ खिंचवाईं. हेजल कीच की शेयर की गई तस्वीरों पर किम शर्मा ने कमेंट किया है. उन्होंने लिखा- ‘आप दोनों चमकते रहो.
हेजल कीच के अतिरिक्त किम शर्मा ने भी पार्टी की कुछ तस्वीरों को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है. एक अन्य तस्वीर में किम शर्मा ने युवराज सिंह को रिटायरमेंट के बाद उनकी दूसरी पारी की शुभकामनाएं दीं. एक अन्य तस्वीर में किम शर्मा ने लिखा- ‘एडल्ट्स’.
लुक्स की बात करें तो किम शर्मा ने इस दौरान चीता प्रिंट की ड्रेस पहनी थी. वहीं हेजल कीच ने ब्लैक प्रिंटेड शर्ट के साथ ब्लैक पैंट्स पहने. इस ब्लैक ड्रेस के साथ उन्होंने रोशनी मेकअप किया हुआ है. साथ ही हाई हील्स कैरी की है. किम के फैन उनकी फोटो-वीडियो को जमकर लाइक  शेयर कर रहे हैं.
बता दें कि युवराज सिंह  किम शर्मा ने करीब 4 वर्ष तक एक दूसरे को डेट किया. वर्ष 2007 में दोनों का संबंध विच्छेद हो गया था. हेजल  युवराज की विवाह 30 नवंबर 2016 को चंडीगढ़ में सिख रीति-रिवाजों से हुई थी. इसके बाद दोनों ने एक शानदार रिसेप्शन दिया था.