पति ने कुल्हाड़ी से कटा पत्नी का कला , खुद ही पहुंचा पुलिस थाने

पुलिस के अनुसार घटना कोटा के रामपुरा इलाके के हरिजन बस्ती की है। पत्नी सीमा (35) अपने पति पिंटू उर्फ सुनील वाल्मीकि व बच्चे के साथ एक कमरे में रखती थी। देर शाम आपसी कहासुनी के बाद सुनील ने अपनी पत्नी सीमा की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया।

फिर उसकी चोटी पकड़कर 100 मीटर दूर गली में घसीटता हुआ ले गया। इसके बाद सुनील कुल्हाड़ी लेकर पुलिस थाने ही पहुंच गया और कहने लगा कि ‘मैंने पत्नी को मार दिया। जल्दी चलो। उसे हॉस्पिटल पहुंचाओ। वो मर जाएगी’

सीआई हंसराज मीना ने बताया कि सुनील के दो बच्चे हैं। वो पत्नी को वारदात वाले दिन ही भीमगंजमंडी पीहर से लेकर आया था। शाम 7 बजे उस पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। फिलहाल हत्या के पुख्ता कारणों का पता नहीं चला है। मामले की जांच जारी है।

पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो सामने आया कि आरोपी पति सनकी है। संभवतया गृह क्लेश से तंग आकर उसने पत्नी पर हमला किया होगा, जिससे उसकी जान चली गई। आरोपी पति दुष्कर्म के मामले में 7 साल जेल की सजा काट चुका है।

राजस्थान कोटा के रामपुरा पुलिस थाना इलाके में एक सनकी पति ने पत्नी की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। हैवानियत की हद तो देखिए पत्नी की हत्या के बाद उसके शव को घसीटता रहा और फिर खुद ही पुलिस थाने पहुंच गया।

जिसने यह मंजर देखा उसकी रुह कांप उठी। आस-पास के इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कोटा के एमबीएस की मोर्चरी में रखवाया।