नाईट सूट में छाया आलिया का एयरपोर्ट लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी एक्टिंग से सभी को दीवाना बनाया हुआ है. साथ ही एक्ट्रेस अपने फैशन सेन्स को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. उनके लुक को काफी पसंद किया जाता है. चाहे वह एयरपोर्ट लुक हो या साधारण, वह हमेशा इससे सुर्खियां बटोर लेती हैं.

हाल ही में आलिया को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. जहां वह अपने नाईट सूट में नजर आईं. इस ड्रेसअप में भी आलिया काफी सुन्दर नजर दिखाई दीं. आलिया का यह लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें सबसे ज्यादा चर्चा उनके नाईट सूट की हो रही है.

उन्होंने साधारण सा नाईट सूट पहना हुआ है और इसके साथ ही उन्होंने पोनीटेल और साधारण मेकअप में लाइट पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई हुई है. साथ ही उनके हाथ में बैग भी देखने को मिला है. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने स्किन कलर की स्नीकर भी पहनी हुई है. अगर उनके नाईट सूट की बात करें तो यह काफी महंगा है और इसकी कीमत लगभग लाखों में हैं.

आलिया के फ्लोरल नाइट सूट का ब्रांड गुच्ची है. बात करें इस नाईट सूट की कीमत की तो आलिया के इस सिंपल से दिखने वाले नाईट सूट की कीमत तकरीबन 2 लाख रुपए है. इसके हाथ में एक बैग कैरी किया हुआ है. बता दें इस खूबसूरत बैग की कीमत 1 लाख रुपए है. आलिया इससे पहले भी एयरपोर्ट पर महंगे ऑउटफिट पहने स्पॉट की जा चुकी हैं.